बाराबंकी: नवनिर्मित पार्टी कार्यालय पर सपाईयों ने मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि, गोप ने कही ये बात

बाराबंकी: नवनिर्मित पार्टी कार्यालय पर सपाईयों ने मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि, गोप ने कही ये बात

बाराबंकी न्यूज, बाराबंकी पुलिस, बाराबंकी घटना,

 

गांव, गरीब में रहने वालों के उत्थान में नेताजी ने लगाया पूरा जीवन: गोप

बाराबंकी, अमृत विचार। नेताजी मुलायम सिंह यादव जैसा संघर्षील नेता सदियों में एक बार जन्म लेता है। नेताजी ने हर धर्म, संप्रदाय, जाति, छात्र, नौजवान, किसान, मजदूर और महिलाओं के हक अधिकार को सुरक्षित रखने के साथ उनके दुख और दर्द को खत्म करने के लिए सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष किया। इसीलिए उनको पूरा देश धरती पुत्र मुलायम सिंह के नाम से जानता है। 

यह बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद की अध्यक्षता में बड़ेल नहर झरना स्थित समाजवादी पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कहीं। उन्होंने कहा कि नेताजी गरीब, किसान, नौजवान, हिंदू, मुसलमान और महिलाओं के सच्चे सेवक थे। उन्होंने पूरा जीवन गांव, गरीब, गुरबत में रहने वालों के उत्थान, छात्रों नौजवानों को शैक्षिक राजनीति मजबूती प्रदान करने के लिए लगा दिया। 

उन्होंने कहा कि नेताजी ने अपने कार्यकाल इन सभी को मजबूती प्रदान करने के लिए तमाम योजनाएं लागू की थीं, उसी का परिणाम है कि आज गरीब, कमजोर, किसान, मजदूर, परिवार के बच्चे भी ऊंचे पदों पर अच्छे स्कूलों में जा पा रहे हैं। हालांकि मौजूदा सरकार की नीतियों व महंगाई से सभी जातियों के लोग परेशान हैं। गोप ने कहा कि आगामी 2027 मे होने वाले विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें जीतकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना होगा। यही हम सबकी नेताजी को दी गई सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस मौके पर पार्टी के मौजूदा विधायक, जिला प्रवक्ता वीरेंद्र प्रधान, पदाधिकारी और भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-बाराबंकी: दो दिन दलदल में फंसे रहे गोवंश, रेस्क्यू कर निकाला...हुईं हिंसक