बाराबंकी: महिला की निर्मम हत्या के दूसरे दिन पुलिस खाली हाथ

बाराबंकी: महिला की निर्मम हत्या के दूसरे दिन पुलिस खाली हाथ

कोठी/बाराबंकी, अमृत विचार। बुधवार देर रात असंद्रा थाना क्षेत्र में महिला की निर्मम हत्या के दूसरे दिन भी पुलिस खाली हाथ है। घर से निकली महिला के साथ क्या हुआ कोई नहीं जानता, बस उसकी तलाश में निकले परिजनों को खून से लथपथ और क्षत विक्षत शव मिला। गुरुवार को पुलिस की जांच फिर शुरु हुई, पर किसी नतीजे तक नहीं पहुंच सकी। हालांकि कुछ संदिग्ध पुलिस की हिरासत में हैं।

बताते चलें कि बुधवार की देर रात असंद्रा थाना क्षेत्र के नसीपुर मजरे मंसारा गांव की गीता रावत 42 पत्नी रामसुमिरन रावत गांव के ही बरसाती रावत की पोती के मुंडन संस्कार में शामिल होने गई थी। वहां से घर आकर वह शौच बताकर चली गई। रात करीब साढ़े दस बजे तक घर नहीं लौटने पर परेशान परिजन मुंडन संस्कार स्थल पहुंच गए। वहीं पर भी पर महिला नहीं मिली। उसके बाद खोजबीन शुरू की गई। परिजनों को रात 11 बजे के बाद महिला का शव क्षत विक्षत व लहुलहान अवस्था में एक खेत में पड़ा मिला। 

WhatsApp Image 2024-10-10 at 16.18.42_4d3fa727

परिजनों की सूचना पर करीब साढ़े 12 बजे के बाद राज्यमंत्री सतीश शर्मा, हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत और एसपी दिनेश कुमार सिंह समेत कई थानों की फोर्स मौके पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से टॉर्च, डिब्बा, चप्पल और खून आदि के नमूने का सैंपल लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतका के गले पर धारदार नुकीले औजार से ताबड़तोड़ वार व घोंपने के निशान हैं, पीठ व हाथ पर भी चोटें है। 

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। पति राम सुमिरन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। सीओ रामसनेहीघाट जटाशंकर मिश्र समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल के आस-पास धान खेतों आदि स्थानों से सुराग की तलाश की है। जल्द ही वारदात को लेकर खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- अदालत का फैसला : तीन आटोलिफ्टर को दस दस वर्ष सश्रम कारावास