भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे और सिपाही में हुई मारपीट में समझौता

भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे और सिपाही में हुई मारपीट में समझौता

रामपुर, अमृत विचार : वाणिज्य कर विभाग (जीएसटी) में तैनात सिपाही से भाजपा जिला अध्यक्ष के बेटे ने मारपीट कर दी। वहीं जिला अध्यक्ष के बेटे ने भी पुलिस कर्मी ने मारपीट करने का आरोप लगाया। बुधवार की देर शाम को दोनों पक्षों में समझौता हो गया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में पटाक्षेप हो गया है।
 वाणिज्य कर विभाग (जीएसटी) का सचल दल शाहबाद रोड पर चेकिंग कर रहा था। वाणिज्य कर विभाग (जीएसटी) के सचल दल ने भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज पप्पू की मोबिल ऑयल से भरी गाड़ी को मंगलवार की देर रात को पकड़ लिया था।

कागजात दिखाने को लेकर पहले सचल दल की जिलाध्यक्ष के बेटे से कहासुनी हुई थी। आरोप है कि भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे ने कुछ साथियों के साथ मिलकर वाणिज्य कर दफ्तर पहुंचकर हंगामा किया था। इस दौरान जिलाध्यक्ष के बेटे ने सिपाही की पिटाई कर दी थी। जिससे अफरा-तफरी मच गई थी। अधिकारियों से नोकझोंक हो गई थी । जिसके बाद सहायक आयुक्त प्रभारी राज्यकर सचल दल इकाई मनोज कुमार मिश्र ने सिविल लाइन थाने में पहुंचकर जिला अध्यक्ष के बेटे और कई अन्य नामजद और 20 से 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। इसके बाद वाणिज्यकर कार्यालय पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। तहरीर मिलने के बाद  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। देर शाम को दोनों पक्षों में समझौता बन गया। पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र का कहना है कि इस मामले में पटाक्षेप हो गया है।  

जिलाध्यक्ष के बेटे का पहले भी हो चुका है झगड़ा

जिलाध्यक्ष हंसराज पप्पू के बेटे आशू का पहले भी अजीतपुर पर स्थित पेट्रोल पंप पर झगड़ा हो चुका है। जोकि मामला पहले भी  चर्चा का विषय बना हुआ है। भाजपा  जिला अध्यक्ष हंसराज पप्पू के बेटे द्वारा सिपाही के साथ मारपीट करने का यह पहला मामला है। इनका एक  पेट्रोल पंप अजीतपुर में है। वहां पर कुछ माह पहले  भी एक डंपर  चालक से विवाद हो  गया था। वहां पर भी  जिला अध्यक्ष के बेटे का सिपाही से झगड़ा हो गया था। उस समय लोगों ने मामले को शांत कराया।

राज्यकर सचल दल इकाई के सहायक आयुक्त प्रभारी मनोज कुमार मिश्र ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान चालक से कागजात मांगे गए थे।  चालक ने मालिक से बात करा दी। जिसके बाद मालिक ने गाली गलौज करते हुए औकात की बात की। उसके बाद सिपाही को पीट दिया। इस मामले में थाने में शिकायत की गई है। भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज पप्पू ने बताया कि वाहन चेकिंग के मामले में बुधवार को समझौता हो गया है। इस मामले में हमारी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई थी। मामले में समझौता होने के बाद अब तहरीर देने का कोई औचित्य नहीं है।
- ,