मुरादाबाद : खनन कार्यालय में रिश्वत का मामला नहीं हुआ ठंडा, अब कर्मचारी का घूस लेते वीडियो वायरल

पिछले दिनों 20,000 रुपये रिश्वत लेते एंटी करप्शन की टीम ने कर्मचारी को पकड़ा था, संविदा पर तैनात कंप्यूटर आपरेटर व जिला खनन अधिकारी के खिलाफ दर्ज हुई थी रिपोर्ट

मुरादाबाद : खनन कार्यालय में रिश्वत का मामला नहीं हुआ ठंडा, अब कर्मचारी का घूस लेते वीडियो वायरल

मुरादाबाद, अमृत विचार। खनन कार्यालय में रिश्वत का मामला ठंडा नहीं हुआ है, अब एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। पिछले दिनों जिला खनन अधिकारी के कार्यालय में आउटसोर्सिंग से संविदा पर तैनात कंप्यूटर ऑपरेटर शाहरूख को एंटी करप्शन टीम ने 20,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा था। हालांकि अमृत विचार सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

अवैध खनन और इसके नाम पर भ्रष्टाचार को लेकर जिला हमेशा सुर्खियों में रहता है। 3 अक्टूबर को कलेक्ट्रेट परिसर में अधिकारियों की नाक के नीचे जिला खनन अधिकारी के कार्यालय में आउटसोर्सिंग से तैनात संविदा कर्मचारी को 20,000 रुपये रिश्वत के लेते एंटी करप्शन टीम के द्वारा पकड़े जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब एक वायरल वीडियो ने विभाग को फिर चर्चा में ला दिया है। खनन कार्यालय में एक कर्मचारी के द्वारा रिश्वत लेकर अपनी जेब में रखते और फाइलों में रखे रुपये लेने का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल होने की खूब चर्चा हो रही है। 3 अक्टूबर को जिला खनन अधिकारी के कार्यालय में संविदा पर तैनात कर्मचारी शाहरूख को 20,000 रुपये रिश्वत लेते एंटी करप्शन टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया था। 

इस मामले में शिकायत मोहम्मद रफी ने एंटी करप्शन टीम से की थी। जिसमें आरोप लगा था कि मिट्टी खनन की स्थानीय स्तर पर परमिशन देने के नाम पर शिकायतकर्ता से 3 लाख रुपये की मांग की गई थी। बाद में मामला लिपिक के माध्यम से 2 लाख रुपये में तय हुआ था। जिसके बाद कर्मचारी को 20,000 रुपये लेते टीम ने पकड़ लिया था। इसके बाद से ही जिला खनन अधिकारी कार्यालय पर सबकी नजरें टिकी हैं। जिलाधिकारी ने भी मामले में शासन को आरोपी लिपिक के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र लिखा था।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: चीखता रहा युवक, फिर भी युवती दौड़ा-दौड़ाकर पीटती रही, सड़क पर मची अफरा-तफरी, जानिए पूरा मामला