कानपुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़: दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, शौक पूरा करने के लिए भीड़भाड़ व बाजार में करते चोरी

कानपुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़: दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, शौक पूरा करने के लिए भीड़भाड़ व बाजार में करते चोरी

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में रावतपुर पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में शातिर लुटेरों ने पुलिस पर झोंक दिया। पुलिस ने दोनों लुटेरों को घेराबंदी कर पकड़ लिया। दोनों शातिरों के पास से पुलिस ने चोरी के 14 मोबाइल समेत तमंचा मय करतूस के बरामद कर दोनों आरोपितों को जेल भेजा है।

रावतपुर में पिछले कुछ दिनों से मोबाइल चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही थी। मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मसवानपुर स्थित मामा तालाब बाउंड्री के पीछे बैठे दो युवकों को पकड़ने पहुंची, जहां एक युवक ने पुलिस पुलिस टीम की ओर फायर झोंक दिया। घटना में एक दरोगा बाल बाल बचा। जिसके बाद  टीम ने घेराबंदी कर दोनों शातिरों को धर दबोचा। तमंचा मय तीन कारतूस को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने युवकों की निशानदेही चोरी के 14 मोबाइल भी बरामद किए हैं। 

पूछताछ में युवकों ने अपनी पहचान पश्चिम बंगाल के कल्याणी श्रीमंदिर सनालपुर गांव निवासी रोनित नोनिया व झारखंड तीन पहाड़ बाबूपुर निवासी ओमकुमार बताई है। शातिर अपने  शौक पूरे करने के खातिर दादा नगर में किराए का कमरा‌ लेकर भीड़भाड़ व बाजार में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। रावतपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरपित शातिर चोर है। दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से पीट-पीटकर की हत्या: आरोपी मौके से फरार, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी