Kanpur Accident: खड़े डंपर में घुसा लोडर...हादसे में दो की मौत, रामादेवी से नौबस्ता की ओर जा रहा था

 Kanpur Accident: खड़े डंपर में घुसा लोडर...हादसे में दो की मौत, रामादेवी से नौबस्ता की ओर जा रहा था

कानपुर, अमृत विचार। नौबस्ता थानाक्षेत्र में हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां आगे चल रहा डंपर के ब्रेक लगाने पर पीछे से आ रहा तेज रफ्तार लोडर घुस गया। जिसमें लोडर फंसकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

अंदर फंसे चालक और हेल्पर जान बचाने के लिए चीख-पुकार रहे। लेकिन गंभीर रूप से घायल हुए दोनों की कुछ देर में सांसे थम गईं। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकलवाया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। 

नौबस्ता इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि नौबस्ता थानाक्षेत्र में स्थित प्रताप होटल के पास हाइवे के ऊपर लखनऊ से कानपुर आने वाली पट्टी पर लखनऊ का डंपर जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रहा तेज रफ्तार लोडर उसमें घुस गया। हादसे में डंपर में लोडर बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर फंस गया। 

जिसके बाद का डंपर का चालक नाम पता अज्ञात मौके से भाग निकला। उनके अनुसार इस हादसे में लोडर चालक 25 वर्षीय मंजीत शर्मा निवासी बीहट बीरम थाना मछरेहटा जिला सीतापुर और हेल्पर 28 वर्षीय मोहम्मद साकिब उर्फ अरफ़ात निवासी ग्राम कैथानी बाग पोस्ट बड़गांव थाना रोनाही जिला फैजाबाद की मौत हो गई। 

बताया कि दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। हादसे के बाद कुछ देर हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हुई लेकिन क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा दिया गया।

कार पोल से टकराने के बाद नाले में घुसी

स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार कार अनियंत्रित होकर पोल से टकराने के बाद नाले में जा घुसी। हादसे में कार सवार चार लोग चुटहिल हो गए। गोविंद नगर निवासी ऋषभ कुशवाहा इलाके में रहने वाले अपने दोस्त अंकित, दुर्गेश और रौनक के साथ सोमवार रात को स्कॉर्पियो कार से परमट मंदिर दर्शन करने के लिए गया था। जहां से लौटते वक्त चन्द्रशेखर आजाद कृषि प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के गेट नंबर तीन के पास अचानक कार की स्टेयरिंग जाम हो गई। इसके बाद कार नाले में जा घुसी। पुलिस ने सभी घायलों को हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा।

Kanpur Accident

ये भी पढ़ें- BREAKING- कानपुर में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से पीट-पीटकर की हत्या: आरोपी मौके से फरार, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी