Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा ने सचिन तेंदुलकर को बनाया वैश्विक ब्रांड एंबेसडर

Bank Of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा ने सचिन तेंदुलकर को बनाया वैश्विक ब्रांड एंबेसडर

लखनऊ, अमृत विचार। बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर को बैंक के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सचिन तेंदुलकर और बैंक ऑफ बड़ौदा के बीच यह साझेदारी बैंक के उत्कृष्टता और विश्वास बुनियादी मूल्यों पर आधारित है। यह साझेदारी एक ऐसे समय पर हुई है जब बैंक ऑफ बड़ौदा व्यवसाय तेजी से आगे बढ़ने के साथ एक नए चरण में प्रवेश करने वाला है। 

बैंक ऑफ बड़ौदा सचिन के साथ मिलकर अपने पहले अभियान 'प्ले द मास्टरस्ट्रोक' की शुरुआत कर रहा है। अभियान लोगों को प्रेरित करेगा कि वे एक मास्टर स्ट्रोक खेलें और एक सदी से अधिक की विरासत और कई लोगों के भरोसे पर खरे बैंक से जुड़कर अपने आर्थिक लक्ष्यों की पारी में एक बड़ा स्कोर बनाएं। 

इस साझेदारी के बारे में बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी देबदत्त चांद ने कहा कि सचिन तेंदुलकर को अपना वैश्विक ब्रांड एंबेसडर घोषित करना बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए बहुत गौरव का क्षण है। 

सचिन एक वैश्विक आइकन हैं। जिस तरह उन्होंने अपने बेहतरीन कॅरिय माध्यम से एक समूचे राष्ट्र को प्रेरित किया है, उसी तरह बैंक ऑफ बड़ौदा देश भर में करोड़ों लोगों के लिए विश्वसनीय साझेदार रहा है और उनके वित्तीय लक्ष्यों की प्राप्ति में सहायक बन रहा है।

यह भी पढ़ें:-Haryana-JK Election Results: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में मतगणना शुरू, जुलाना सीट से विनेश फोगाट आगे