उन्नाव में गोतस्कर की पुलिस से मुठभेड़...गिरफ्तार: फायर झोंककर भागने लगा, तमंचा, कारतूस व छुरी बरामद

पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया

उन्नाव में गोतस्कर की पुलिस से मुठभेड़...गिरफ्तार: फायर झोंककर भागने लगा, तमंचा, कारतूस व छुरी बरामद

उन्नाव, अमृत विचार। गोवंशियों के अवशेष पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम गोकशी करने वालों की खोज कर रही थी। इसी दौरान छापेमारी कर तस्कर को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर उसने फायर झोंक कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली मारकर पकड़ लिया। घायल अवस्था में उसे सीएचसी से जिला अस्पताल भेजा गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

बता दें कि बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गंजमुरादाबाद कस्बा के पढ़ियाना मोहल्ला निवासी दिनेश की बगिया में सोमवार सुबह गोवंश के अवशेष पड़े मिलने की सूचना पर सीओ व एसएचओ फोर्स के साथ पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस टीम ने मुखबिरों का जाल बिछाया तो घटना के पीछे गुल्लू उर्फ इलियास पुत्र एजाज मूल निवासी गंजमुरादाबाद बांगरमऊ हालपता इमलिया बाग संडीला हरदोई के शामिल होने की बात सामने आई। 

जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम उसकी तलाश कर रही थी तभी उसकी लोकेश बागंरमऊ कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर खालसा में पास मिली। सीओ अरविंद चौरसिया की अगुवाई में पुलिस टीम ने उसे सुरेंद्र कश्यप के आम के बाग के पास घेर लिया। खुद को घिरा देख गुल्लू ने भागने का प्रयास किया और पुलिस पर फायर झोंक दिया। 

जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली उसके पैर में धंस गई और टीम ने उसे दबोच लिया। घायल हालत में उसे सीएचसी बांगरमऊ लाया गया। जहां से उसे पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल रेफर किया गया। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि गोकश को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर तस्कर ने फायरिंग कर दी। सेल्फ डिफेंस में क्रॉस फायरिंग कर उसे पैर में गोली मारकर पकड़ा गया है। उसके पास से तमंचा, कारतूस व गोकशी में प्रयोग होने वाली दो छुरी बरामद हुई हैं। आगे की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में सब्जी मसाले बनाने वाली 14 कंपनियों पर होगा मुकदमा: नमूनों में पाया गया कीटनाशक