बरेली: मौलाना मंच से भाषण दे रहे थे तभी हो गया बवाल, माथे पर तिलक देखकर भड़का युवक

आईएमसी के 24वें स्थापना दिवस के दौरान हुआ हंगामा

बरेली: मौलाना मंच से भाषण दे रहे थे तभी हो गया बवाल, माथे पर तिलक देखकर भड़का युवक

बरेली, अमृत विचार। मौलाना तौकीर रजा खां की पार्टी आईएमसी (इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल) का 24वां स्थापना दिवस सोमवार को शाहमतगंज स्थित एक मैरिज हॉल में मनाया जा रहा था। जिसमें उस वक्त बवाल खड़ा हो गया, जब कार्यक्रम की कवरेज को आए एक समाचार पत्र के पत्रकार को कार्यक्रम में मौजूद युवक ने पीट दिया। आरोप है कि पत्रकार के माथे पर तिलक देखकर युवक भड़क गया और लात घूंसो से पत्रकार की पिटाई कर दी।

पूरी घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। आईएमसी के 24वें स्थापना दिवस के मौके पर एक शादी हॉल में आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस बीच वहां कार्यक्रम की कवरेज को आए एक अखबार के पत्रकार को लात घूंसो से युवक ने पीटना शुरू कर दिया। ये मामला देख वहां खलबली मच गई। मौजूद दूसरे मीडियाकर्मियों ने घटना का विरोध किया तो मंच से मौलाना कहने लगे कि किसी के साथ बदसलूकी नहीं होनी चाहिए। जिसने भी ये हरकत की है उसको पुलिस के हवाले किया जाएगा।

युवक को पुलिस ने छोड़ा
इधर भीड़ ने पकड़कर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन बाद में ये कहकर उसको छोड़ दिया गया कि वो मानसिक रूप से कमजोर है। आईएमसी के संगठन प्रभारी नदीम कुरैशी ने बताया कि जिस युवक ने ये हरकत की उसे पुलिस ने हिरासत में लिया था। लेकिन मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण उसको छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि युवक का आईएमसी से कोई लेना देना नहीं।