Kannauj: बाइकसवार चोरों ने बच्चे को 20 रुपये देकर टॉफी लाने भेजा, पीछे से घर में घुसकर लाखों का माल किया पार

Kannauj: बाइकसवार चोरों ने बच्चे को 20 रुपये देकर टॉफी लाने भेजा, पीछे से घर में घुसकर लाखों का माल किया पार

सौरिख, कन्नौज, अमृत विचार।  घर में मौजूद अकेले बच्चे को रुपये देकर टॉफी लेने भेज दिया। इसके बाद बाइकसवार चोर आराम से घर में अलमारी का ताला तोड़कर लाखों की नगदी समेत जेवरात चोरी कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

नादेमऊ चौकी क्षेत्र के नगला भारा गांव निवासी अनुज कुमार पुत्र नवाब सिंह हरियाणा के गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी करता है। घर में पत्नी सुनीता देवी, सात वर्षीय बेटा पीयूष एवं नौ वर्षीय बेटी प्रिया रहते हैं। रविवार को सुनीता पड़ोस के टड़ारायपुर गांव में दवाई लेने गई थी और प्रिया पड़ोस में खेल रही थी। घर में अकेला पीयूष मौजूद था। 

तभी बाइक सवार दो चोर आए और उसको 20 रुपये देकर दुकान से टॉफी लाने भेज दिया। इसके बाद चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर अंदर रखी अलमारी तोड़कर उसमें रखे दो लाख 12 हजार रुपये नगद, एक जोड़ी झुमकी, एक जोड़ी झाले, तीन जोड़ी कुंडल, चोटी, मांग बेंदी , दो मटर माला, एक जंजीर, पांच अंगूठी, एक हाफ कमरकंधनी एक फूल कमरकंधनी, पायल, तोड़िया, बिछिया, समेत लाखों का जेवरात पार कर दिए और फरार हो गए। 

प्रिया जब घर पहुंची और कमरा समेत अलमारी का ताला टूटा देखा तो होश उड़ गए। पड़ोस में रह रही दादी को बुलाकर ले आई। दिनदहाड़े हुई घटना की जानकारी होते ही पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने पीड़ित परिवार से पूछताछ करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी। वही सुनीता देवी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

सुनीता देवी ने बताया कि गांव निवासी एक युवक का खेत उगाही पर ले रखा था। पति ने गुड़गांव से खातों में रुपया भेजा था जिसे शनिवार को ही बैंक से निकाला था। प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Kannauj: देवी पंडाल में चोरी से जलती मिली बिजली...गुस्साए भाजपा नगर अध्यक्ष, एक्सईएन से कही यह बात...

 

ताजा समाचार