हरिद्वार: हथियार बंद बदमाशों ने देर रात खानपुर थाना क्षेत्र में डाली डकैती

हरिद्वार: हथियार बंद बदमाशों ने देर रात खानपुर थाना क्षेत्र में डाली डकैती

हरिद्वार, अमृत विचार। हथियार बंद बदमाशों ने देर रात हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में एक घर में डकैती डाली है। बदमाश मां-बाप को बंधक बनाकर माल लूट लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी श्यामपाल सैदाबाद खानपुर रोड में बनाए गए अपने मकान में पत्नी मंतलेश व छोटा बेटा रोहित के साथ रहते हैं। जबकि बड़ा बेटा राहुल, पत्नी व छोटे बच्चे के साथ गांव के पुराने मकान में रहता है। बीती रात रोहित छत पर और उसके माता-पिता नीचे आंगन में लेटे थे।

बताया जा रहा है कि करीब 12 बजे तमंचे, बंदूक से लैस 8-9 बदमाश पीछे की तरफ से छत पर चढ़े और हथियारों के बल पर रोहित को आतंकित कर उसे नीचे लाए। नीचे उनका कुत्ता भौंकने लगा तो उन्होंने रोहित से पहले उसे बंधवाया। इसके बाद उसे माता-पिता के साथ एक कमरे में ले गए। वहां रोहित और उसके पिता के हाथ पीछे बांध दिए और रोहित को गोली मारने की धमकी लेकर देकर घर में मौजूद रुपये, गहनों आदि की जानकारी ली।

बदमाश करीब तीन से साढ़े तीन घंटे उनके घर में रहे। इस दौरान उन्होंने घर में मौजूद करीब 16-17 हजार रुपए की नकदी, मंतलेश के कान में पहने सोने के कुंडल, पैरों की चांदी की पाजेब ले ली। इसके बाद बदमाश घर में खड़ी उन्हीं की आल्टो कर लेकर चले गए। जाने से पहले बदमाशों ने उनका फोन नंबर लिया, और धमकी दी कि सुबह में वे फोन से जहां कहेंगे, वहां 5 लाख रुपए पहुंचाने होंगे अन्यथा वे दोबारा जाकर रोहित को गोली मार देंगे।

उनके जाने के बाद मंतलेश ने पति और बेटे के हाथ खोले। इसके बाद उन्होंने बड़े बेटे राहुल और पुलिस को सूचना दी। खानपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली है। पुलिस डकैतों की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें - नानकमत्ता: किशोरी से दुराचार...पीड़िता की मां ने कराई शिकायत दर्ज

ताजा समाचार