बहराइच: बकरी का शिकार करने आए भेड़िया को ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला, वन विभाग ने गठित की पैनल

देर रात में वारदात को दिया अंजाम

बहराइच: बकरी का शिकार करने आए भेड़िया को ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला, वन विभाग ने गठित की पैनल

बहराइच, अमृत विचार। शहर से सटे तमाचपुर गांव में देर रात को भेड़िया पहुंच गया। उसने बकरी पर हमला कर निवाला बना लिया। बकरी के चिल्लाने पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने भेड़िया को पीटकर मार डाला। वन विभाग ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पैनल गठित किया है।

बहराइच वन प्रभाग के महसी रेंज में भेड़िया का हमला लोगों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है। भेड़िया के क्षेत्र में निकलते ही दहशत बन जाती है। बीते दो सप्ताह से भेड़िया का हमला नहीं हो रहा है। लेकिन शनिवार रात को भेड़िया सदर रेंज के राम गांव थाना क्षेत्र के तमाचपुर गांव पहुंच गया। भेड़िया ने एक बकरी को निवाला बना लिया। बकरी के शिकार के दौरान काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए। सभी ने भेड़िया को पीटकर मार डाला। सूचना रेंज कार्यालय में दी गई। डीएफओ अजीत प्रताप सिंह और वन क्षेत्राधिकारी मोहम्मद साकिब मौके पर पहुंचे। उन्होंने भेड़िया के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कार्यालय भेजवाया। 

डीएफओ अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों ने भेड़िया को हमला कर मार डाला है। भेड़िया ने बकरी का शिकार किया था। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि भेड़िया ने किसी आम आदमी पर हमला नहीं किया है। वहीं वन विभाग ने अज्ञात पर रेंज केस भी दर्ज किया है। मालूम हो कि अब तक पांच भेड़िया पकड़े गए हैं। जबकि हमले में 10 लोगों की मौत हो चुकी है। 40 से अधिक लोग घायल भी हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें- बहराइच: व्यापारी से 5 लाख की टप्पेबाजी, तगादा वसूलकर वापस आते समय हुई घटना