अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार

अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार

रायबरेली, अमृत विचार। राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्वामी प्रसाद मौर्य ने मृतक शिक्षक व उनके परिजनों के दाह संस्कार के समय मौके पर पहुंच कर परिजनों को ढाढस बंधाया। वहीं स्थानीय विधायक मनोज कुमार पांडे को संवेदनहीन करार देते हुए कहा कि जिसके परिवार के चार-चार सदस्यों की हत्याएं हो गई हो उसको दाह संस्कार के समय उसके साथ होना चाहिए था। लेकिन स्थानीय विधायक संवेदनहीनता की पराकाष्ठा पार करते हुए उन्हें मुख्यमंत्री से मिलाने लेकर चले गए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक तो उनके परिवार के चार सदस्य नहीं रहे और दूसरा बड़ा अन्याय यह है मृतक के अंतिम समय में उसके परिवार को साथ होना चाहिए था तब स्थानीय विधायक उन्हें लेकर सीएम से मिलवाने चले गए। जबकि मुख्यमंत्री के संज्ञान में यह मामला पहले से ही था। उन्होंने सबसे पहले ट्वीट करके संवेदना व्यक्त की थी। 

उन्होंने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा क मुख्यमंत्री ने भी मृतक के परिवार के साथ अन्याय किया है। उनको सबसे पहले उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और 40 लाख रुपए की घोषणा करनी चाहिए थी। स्वामी ने कहा कि मैं मांग करता हूं कि मुख्यमंत्री जी एक सदस्य को नौकरी और 40 लाख रुपए परिजनों को दें। 

स्वामी ने आरोपी चंदन वर्मा पर एक बड़ा अपराधी होने का आरोप लगाया और कहा उसका बड़ा आपराधिक इतिहास है। उसके साथ एक बड़ी गोल है, जो अपराध करती है। पुलिस तह तक नहीं जा पा रही है। उनके गोल के अन्य सदस्यों पर भी कठोरतम कार्रवाई की जानी चाहिए, जिससे कि दोबारा इस तरह की घटना ना हो।

उन्होंने बताया कि मृतक शिक्षक के साले से मुलाकात हुई, जिसमें उन्होंने बताया कि आरोपी चंदन वर्मा उसके बहन-बहनोई को काफी पहले से परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत अमेठी और रायबरेली पुलिस से कई बार की जा चुकी है और कई में मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं। लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं की, जिसका परिणाम एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या है। यदि पुलिस ने समय रहते कठोर कार्रवाई की होती तो इस तरह की घटना घटित ना होती।

यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्याकांड: मुख्य आरोपी चंदन का पुलिस ने किया एनकाउंटर, सर्विस रिवाल्वर छीनकर की थी मारने की कोशिश