बहराइच: सड़क हादसों में युवक की मौत, महिला समेत पांच घायल

बहराइच: सड़क हादसों में युवक की मौत, महिला समेत पांच घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में देर रात को हुए सड़क हादसों में जहां एक सफाई कर्मी के बेटे की मौत हो गई तो वहीं  महिला समेत पांच लोग घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली देहात क्षेत्र के बेड़नापुर निवासी साहिल पुत्र बबलू बाइक से जिला मुख्यालय शुक्रवार को काम से आ रहा था। रात में 10 बजे के आसपास बहराइच सीतापुर मार्ग पर ग्राम मानपुरवा के पास बाइक सवार पहुंचा। तभी अज्ञात चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे युवक घायल हो गया। 

3

टिकोरा मोड़ चौकी की पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी मौत हो गई। मृतक का पिता आयुर्वेदिक अस्पताल कैसरगंज क्षेत्र में स्वीपर के पद पर तैनात है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर पयागपुर थाना क्षेत्र ने गोंडा बहराइच मार्ग पर नेजाभार गांव के पास बस और टैक्सी में भिड़ंत हो गई।

हादसे से चीख पुकार मच गई। दुर्घटना में देवेंद्र नाथ शुक्ला पुत्र पृथ्वीनाथ शुक्ल, पूनम, गीता और राजमणि निवासी बसनेरा घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस संख्या यूपी 32 बीजी 9505 और 9506 से ईएमटी राजन मिश्रा और अमित जायसवाल के द्वारा सीएचसी ले जाया गया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर रूपईडीहा थाना क्षेत्र में हुए हादसे में एक युवक घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्याकांड: मुख्य आरोपी चंदन का पुलिस ने किया एनकाउंटर, सर्विस रिवाल्वर छीनकर की थी मारने की कोशिश

ताजा समाचार

अब अंधाधुंध बिजली का नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल: कानपुर में केस्को कर्मियों के घर में लगेंगे स्मार्ट मीटर, बिल भी पूरा करना होगा जमा
OMG: सड़क छोड़ रेलवे ट्रैक पर दौड़ी कार, 50 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही सुपरफास्ट ट्रेन, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान
पौड़ी गढ़वाल में तैनात पटवारी  कैलाश रवि 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार 
Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! त्योहारों पर रेलवे ने निकाली स्पेशल ट्रेनें, इन जगहों पर जाने वाले यात्री उठा सकेंगे लाभ
अमेठी हत्याकांड: मनोज पांडये पर भड़के स्वामी प्रसाद, कहा- ऊंचाहार विधायक ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को किया पार
लखीमपुर खीरी: किशोरी की साथ हुआ था रेप, इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों का हंगामा