औरैया: कोचिंग से पढ़कर जा रही छात्रा नदी में कूदी, सुबह चलेगा सर्च ऑपरेशन

औरैया: कोचिंग से पढ़कर जा रही छात्रा नदी में कूदी, सुबह चलेगा सर्च ऑपरेशन

औरैया, अमृत विचार। कस्बा से पढ़कर अपने गांव जा रही एक किशोरी जुआ के सेगुर नदी पुल से नदी में कूद गई। साथ गई उसकी सहेली ने परिजनों को जानकारी दी, मौके पर परिजन भी पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी जा पहुंची और फायर कर्मियों की मदद से किशोरी की नदी में तलाश की लेकिन नदी में बढ़ा पानी और अंधेरा होने से उसका पता नही चल पाया।

थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर रामू निवासी पुष्पेंद्र भदौरिया उर्फ कल्लू की 14 वर्षीय पुत्री भूमि भदौरिया फफूंद कस्बे के एक्सिस पब्लिक स्कूल की कक्षा नौ की छात्रा थी। वो स्कूल के बाद कस्बे में ही कोचिंग भी पढ़ती थी। शुक्रवार को भी पढ़ने के बाद वह अपनी सहेली पारुल के साथ साइकिल से फफूंद से गांव जा रही थी। जुआ सेंगर नदी पुल पर उसकी सहेली पुराने पुल पर सैय्यद बाबा की मजार पर प्रसाद चढ़ाने चली गई और भूमि साइकिल से नए पुल पर चली गई। पुल पर पहुंचते ही उसने साइकिल खड़ी करके उस पर अपना स्कूली बैग भी रख दिया और पुल की रेलिंग पर चढ़कर नदी में कूद गई। 

किशोरी को कूदता देख राहगीर चिल्लाए लेकिन जब तक वह गहरे पानी के समा गई थी।सहेली ने परिजनों को जानकारी दी। मौके पर तमाम ग्रामीणों के साथ परिजन भी पहुंच गए। मौके पर थानाध्यक्ष गंगा दास गौतम भी फोर्स के साथ जा पहुंचे और गांव के तैराक लड़कों को नदी में उतारा जिन्होंने किशोरी की तलाश की लेकिन नदी में पानी बहुत होने से किशोरी का पता नही चला।थाना अध्यक्ष ने बताया की अंधेरा होने के कारण गोताखोर नदी में नही गया। सुबह एन डी आर एफ टीम और चार प्रोफेशनल गोताखोर सुबह आ जायेंगे और रेस्क्यू चलाया जायेगा।
 
ये भी पढ़ें- औरैया: 6 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, क्षेत्र में मचा हड़कंप