लखनऊ: दोस्तों को वीडियो कॉल कर कपड़ा कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया

लखनऊ: दोस्तों को वीडियो कॉल कर कपड़ा कारोबारी ने खुद को गोली से उड़ाया

लखनऊ, अमृत विचार। बीबीडी थाना अंतर्गत इंदिरानहर स्थित रेगुलेटर पर शुक्रवार को कपड़ा कारोबारी ने अंकित पाठक (25) ने दोस्तों को वीडियो कॉल कर खुद को गोली से उड़ा लिया। सड़क पर अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर वहां दहशत फैल गई। आनन-फानन घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस कई बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। 

बीबीडी प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह के मुताबिक, सरोजनीनगर थाना अंतर्गत स्कूटर इंडिया निवासी ब्रजेश पाठक सपरिवार रहते हैं। अंकित उनका इकलौता बेटा था। आलमबाग क्षेत्र में उसकी कपड़ों की दुकान है। पिता बृजेश ने बताया कि सुबह बेटा बाइक लेकर घर से निकला था। इसके बाद वह दोबारा नहीं लौटा। कुछ घंटे बाद पुलिस ने सूचना दी कि उनके बेटे ने इंदिरानहर स्थित रेगुलेटर पर खुद को अवैध असलहे से गोली मार ली है। जब वह मौके पर पहुंचे तब तक बेटे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि कपड़ा कारोबारी ने सिर पर तमंचा सटा कर खुद को गोली मारी है। पुलिस ने कपड़ा कारोबारी के पास से एक अवैध तमंचा और बैग बरामद किया है। जांच में पता चला कि आत्मघाती कदम उठाए जाने से पूर्व अंकित ने दोस्तों को वीडियो कॉल की। इस दौरान उसने अपने दोस्तों से कहा कि मेरे जाने के बाद माता-पिता का ख्याल रखना। फिलहाल, पुलिस को कपड़ा कारोबारी के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रथम दृष्टया  मामला कारोबार में घाटा होने से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि परेशान कपड़ा कारोबारी ने आत्मघाती कदम उठा लिया है।

दोस्तों से की जा रही पूछताछ

कपड़ा कारोबारी की मौत के बाद पुलिस उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। फिलहाल, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कपड़ा कारोबारी ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है। वहीं पुलिस यह भी जांच कर रही है कि कारोबारी के आत्मघाती कदम उठाने के लिए कहां से अवैध पिस्टल लेकर आया था। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि परिजनों ने किसी पर कोई भी आरोप नहीं लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। तहरीर मिलते ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्या कांड: STF ने संदिग्धों की धरपकड़ की तेज, छेड़खानी करने वाले चंदन पर टिकी सबकी निगाहें, केएल शर्मा ने पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस