देहरादून: एक नाबालिग सहित तीन पर युवती से दुष्कर्म का आरोप

देहरादून: एक नाबालिग सहित तीन पर युवती से दुष्कर्म का आरोप

देहरादून, अमृत विचार। तीन लड़कों पर एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। युवती दूसरे समुदाय की है और आरोपियों में एक नाबालिग है। लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सड़क किनारे कुछ सामान बेचती है। आरोप लगाया कि बृहस्पतिवार को तीन युवक उसे मैजिक वाहन में रायपुर के जंगल में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। काफी समय तक युवती घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश में निकले।

युवती तीन लड़कों के साथ मिली तो परिजनों ने दुष्कर्म का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। वहीं, घटना की खबर मिलते ही लोगों ने थाने के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। हालांकि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी अभिषेक व अन्य दोनों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इधर एसण्पसी अजय सिंह का कहना है कि सीसीटीवी में मैजिक वाहन में अभिषेक परिचित युवती को अकेले ले जाते दिख रहा है। लौटते वक्त जब परिजनों ने मैजिक पकड़ी तो उसमें युवक के दोस्त भी बैठे थे, लेकिन घटनास्थल पर उनकी मौजूदगी के साक्ष्य नहीं मिले हैं, मामले की जांच की जा रही है।