नैनीताल: होटल में पर्यटकों ने किया हंगामा, हुई मारपीट

नैनीताल: होटल में पर्यटकों ने किया हंगामा, हुई मारपीट

नैनीताल, अमृत विचार। मल्लीताल क्षेत्र के एक होटल में देर रात कार में तेज गाने बजाने को लेकर पर्यटकों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने के बाद भी जब पर्यटकों ने गाने बंद नहीं किये तो होटल कर्मियों व अन्य पर्यटकों ने उन्हें पीट दिया। पुलिस ने एक पर्यटक के खिलाफ कार्रवाई की है। देर रात कोतवाली पुलिस को डायल 112 के माध्यम से मल्लीताल के होटल में लड़ाई की सूचना मिली।

सूचना पर पहुंचे एएसआई शंकर लाल टम्टा ने होटल कर्मियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हरियाणा के पर्यटक ने पार्किंग स्थल में तेज आवाज में अपनी कार में गीत लगाये थे। होटल में रुके दूसरे पर्यटकों ने जब उनसे गाने बंद करने या आवाज कम करने की अपील की तो वह भड़क गये। वह अन्य पर्यटकों से अभद्रता में उतर आये।

जब होटल कर्मचारियों ने उनसे गाने बंद कर कमरे में जाने की अपील की तो वह कर्मचारियों से भी भिड़ गए। हाथापाई में कर्मचारियों व अन्य पर्यटकों ने उन्हें पीट दिया। एसएसआई पीएस मेहरा ने बताया कि रेवाड़ी हरियाणा निवासी अरविंद कुमार के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई कर उसे हिदायत देकर छोड़ दिया है।

ताजा समाचार

मुरादाबाद : बरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से जिले का पुलिस प्रशासन सतर्क
मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक
Kanpur: केदारनाथ स्वरूप के पंडाल में विराजेंगी माता, महल के रूप में भी तैयार हो रहे नवदुर्गा के पंडाल
Kanpur: एकहि बान प्रान हरि लीन्हा…परेड स्थित रामलीला मैदान में ताड़का वध व पुष्प वाटिका की लीला का हुआ मंचन
Kanpur में वंदे भारत पर पथराव, ट्रेन के एसी चेयर कार का शीशा टूटा, यात्रियों में हड़कंप, RPF व GRP ने चलाया चेकिंग अभियान
Etawah: वंदे भारत से टकराया सांड, तकनीकी कमी आने से रोकी गई ट्रेन, मरम्मत में जुटी तकनीकी टीम