कासगंज: सौतेले बेटे को मौत के घाट उतारने वाला बाप गिरफ्तार, घरेलू विवाद में की थी हत्या

आरोपी की निशान देही पर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल बरामद

कासगंज: सौतेले बेटे को मौत के घाट उतारने वाला बाप गिरफ्तार, घरेलू विवाद में की थी हत्या

कासगंज, अमृत विचार। बीते दिन पुत्र के साथ मिलकर सौतेले बड़े पुत्र की हत्या कर देने के आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने घरेलू विवाद में पुत्र की हत्या करना स्वीकार किया है। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त छुरा बरामद किया है। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेजा गया है। भाई को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

30 सितंबर की रात को थाना अमांपुर के गांव नगला भवानी में सौतेले पिता रामबाबू ने छोटे पुत्र रिंकू के साथ मिलकर सौतेले बडे भाई की चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी ने अपने ससुर रामबाबू और देवर रिंकू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने रिंकू को घटना के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि पिता रामबाबू फरार चल रहा था। बुधवार की शाम पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी  रामबाबू को भी गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशान देही पर घर से ही हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल छुरा भी बरामद कर लिया। अमांपुर के थानाध्यक्ष चंचल सिरोही ने बताया कि आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में घरेलू विवाद के चलते अजय की हत्या करना स्वीकारा है। उन्होंने बताया कि आरोपी को पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसके विरुद्ध आग्रिम कार्रवाई हुई है।

ताजा समाचार

कासगंज: बेटा पैदा करने की चाहत में पहुंचा था तांत्रिक के द्वार, रिक्शा चालक का हुआ ये हाल
रुद्रपुर: रंपुरा चौकी प्रभारी पर लगा झूठी रिपोर्ट पेश करने का आरोप
लखनऊ: 17 साल के एक छात्र ने 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान, IIT-JEE की कर रहा था तैयारी 
मुरादाबाद पहुंचे हाईकोर्ट के जज अजय भनोट, जांची न्यायिक व्यवस्थाएं
प्रयागराज: अखाड़ा परिषद की बैठक दूसरे दिन भी जारी, लव जिहाद और गौ हत्या के खिलाफ पारित किया गया प्रस्ताव
कन्नौज में कलेक्ट्रेट के पास जल्द आकार लेगा भव्य ऑडिटोरियम: इतने लोगों के बैठने की रहेगी व्यवस्था, शासन को भेजा गया प्रस्ताव