Auraiya News: कच्चा मकान गिरने से दबकर युवक की मौत, टेंट की दुकान चलाकर परिवार का करता था भरण पोषण

Auraiya News: कच्चा मकान गिरने से दबकर युवक की मौत, टेंट की दुकान चलाकर परिवार का करता था भरण पोषण

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव पूठा में कच्चे मकान की छत गिरने से एक युवक की मलबे में दबकर मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर तहसीलदार अजीतमल ने परिजनों को ढांढस बंधाया। 

अजीतमल तहसील क्षेत्र के पूठा गांव निवासी प्रबल प्रताप 44 वर्ष पुत्र राम औतार अपनी छोटी सी टेंट की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह अपने परिवार के साथ कच्चे मकान में रहता था। बुधवार रात घर पर सो रहा था। 

लगभग तीन बजे मकान की छत भर भराकर प्रबल के ऊपर गिर गई। जिससे प्रबल मलबे के नीचे दब गया। छत  गिरने की आवाज से परिजनों की नींद खुली। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

प्रबल की शादी करीब करीब 16 साल पहले गीता से हुई थी। जिससे साक्षी 15 , ऋषभ 13 और टीना 9 साल है। घटना की जानकारी होते ही तहसीलदार जीतेश वर्मा और लेखपाल शशांक गुप्ता मौके पर पहुंचे। तहसीलदार जीतेश वर्मा ने बताया कि मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2024: कानपुर में देवी मां के मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़...जय माता दी के जयघोष से गूंज रहे मंदिर