अमेठी: करंट की चपेट में आने से 45 वर्षीय अधेड़ की मौत, परिवार में मचा कोहराम

पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

अमेठी: करंट की चपेट में आने से 45 वर्षीय अधेड़ की मौत, परिवार में मचा कोहराम

शुकुल बाजार/अमेठी, अमृत विचार: जनपद में विद्युत विभाग की लापरवाही से एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है जहां विद्युत विभाग की लापरवाही से 45 वर्षीय अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। थाना बाजार शुकुल क्षेत्र के पूरे शुक्लन ग्राम सभा में म्रतक के घर के पास ट्रांसफार्मर के बगल स्टे के तार में उतरे करंट से अधेड़ झुलस गया जब तक परिजन उसे अस्पताल पहुंचाते तब तक उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के पूरे शुक्लन गांव का है, जहां के रहने वाले राम प्रकाश शुक्ल उम्र 45 वर्षीय अपने घर पर दिनचर्या के काम में लगे हुए थे।

इसी बीच घर के बगल ही ट्रांसफार्मर के स्टे तार में करंट उतर आया, जिससे वह उससे चिपक गए। जब तक घर में परिजन तार से बचाते तब तक प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले जाते इसके पहले ही उनकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना पर शुक्ल बाजार थाना अध्यक्ष दयाशंकर मिश्र ने बताया कि करंट लगने से युवक की मौत हुई है। परिजनों को बुलाया गया है अभी तहरीर  मिली है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- अमेठी: धान के खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ताजा समाचार