संभल: महात्मा गांधी की प्रतिमा लेकर स्थापित करने पहुंचे सपाई, पुलिस ने रोका, जानिए पूरा मामला

सपाइयों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

संभल: महात्मा गांधी की प्रतिमा लेकर स्थापित करने पहुंचे सपाई, पुलिस ने रोका, जानिए पूरा मामला

संभल, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पार्क में स्थापित के लिए चौधरी सराय पहुंचे तो पुलिस प्रशासन ने रोक लिया। सपाइयों ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। जिसमें गांधी की प्रतिमा लगवाने की मांग उठाई।

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं सदस्य प्रदेश कार्यकारिणी फिरोज खां की अगुवाई में बुधवार को कार्यकर्ता महात्मा गांधी की प्रतिमा लेकर चौधरी सराय पहुंचे। सपा नेता पार्क में प्रतिमा स्थापित करना चाहते थे लेकिन पुलिस ने सपाइयों को प्रतिमा लगाने से रोक दिया। यहां काफी देर तक सपाई गांधी की प्रतिमा लगाने का प्रयास करते रहे लेकिन सफल नहीं हो सके। 

सूचना मिलने पर तहसीलदार रवि सोनकर मौके पर पहुंचे। सपाइयों ने तहसीलदार को जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। कहा कि छह साल से बापू की प्रतिमा लगवाने की मांग की जा रही है। आज देश गांधी जयंती मना रहा है लेकिन बापू की प्रतिमा को संभल में दो गज जमीन नहीं दी जा रही। 

कहा कि प्रशासन बापू की प्रतिमा लगवाए अन्यथा सपाई खुद इस कार्य को करेंगे। इस दौरान तारिक खां, वीरेश यादव, संजीव यादव, जबर सिंह यादव, अमरपाल यादव, चौधरी महशर अली, अब्दुल रहमान, रामरहीस यादव, फैजान शाही, राहिल हुसैन, बादशाह यादव, नेकपाल सिंह आदि रहे।

यह भी पढ़ें- कासगंज: अशोकनगर सीएचसी में प्रसव के दौरान जच्चा की मौत, स्वास्थ्य कर्मियों पर पैसा लेने और लापरवाही का आरोप

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस