Gonda News: मां ने ही ली थी 8 माह की बच्ची की जान, बेटी के जन्म पर पति ने दिया था ताना, गुस्से में उठाया यह खौफनाक कदम

मां के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

Gonda News: मां ने ही ली थी 8 माह की बच्ची की जान, बेटी के जन्म पर पति ने दिया था ताना, गुस्से में उठाया यह खौफनाक कदम

परसपुर/गोंडा, अमृत विचार। गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र के अभईपुर गांव के मजरा मेहरबानपुरवा में सेफ्टी टैंक में मिली मासूम सगुन की मौत के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है‌। पुलिस की माने तो मृतका की मां ने ही अपनी 8 माह की अबोध बेटी को सेफ्टी टैंक में डाल कर उसे मौत के घाट‌ उतार दिया था और घर वालों को बच्ची को जंगली जानवर के उठा ले जाने की कहानी सुनाई थी। आरोपित मां ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है। 

हालांकि वह इस घटना को गुस्से में उठाया गया कदम बता रही है। आरोपित का कहना है कि बेटी के जन्म पर सभी उसे ताना देते थे। घटना वाली रात उसके पति ने भी फोन पर उसके साथ लड़ाई की थी और बेटी पैदा होने पर ताना मारा था। इसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी बेटी को सेफ्टी टैंक में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपित मां के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है‌। 

परसपुर थाना क्षेत्र के अभईपुर गांव के मजरे मेहरबानपुरवा में बीते शनिवार को सीताराम गौतम की 8 महीने की पोती सगुन रहस्यमय तरीके से बिस्तर से लापता हो गयी थी। मासूम के लापता होने से गांव में हड़कंप मच गया था। परिवार और गांव के लोगों की शंका थी किसी जंगली जानवर ने मासूम को अपना निवाला बना लिया है। पुलिस व वन विभाग की टीमें मासूम की तलाश में जुटी थी लेकिन लापता मासूम का सुराग नहीं लग रहा था। सोमवार को पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल की पड़ताल के बाद मासूम सगुन का शव उसके घर को पीछे बने सेफ्टी टैंक से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मासूम के मौत की पुष्टि हुई थी। इसके बाद से ही पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी थी।

थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि बुधवार को मृतका की मां जगमती को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी बेटी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया। जगमती ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के जन्म पर घर वाले उसे ताना मारते थे। जिससे आए दिन क्लेश होता था। घटना वाली रात‌ उसकी अपने पति माताफेर से फोन पर झगड़ा हुआ था। माताफेर ने भी उसे बेटी को लेकर ताना मारा था।

पति की बात से आक्रोशित जगमती आपा खो बैठी और उसने अपनी मासूम बेटी को जिंदा ही सेफ्टी टैंक में फेंक दिया। कुछ देर बाद उसने घर वालों को बताया कि सगुन बिस्तर गायब हो गयी है। आशंका जतायी कि सगुन को कोई जंगली जानवर उठा ले गया है। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि आरोपित के ससुर सीताराम गौतम की तहरीर पर जगमती के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित मां जगमती को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है‌।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: BJP जिलाध्यक्ष बोले- हिंदी के साथ संस्कृत भाषा को भी दे महत्व: जिलाध्यक्ष

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस