सपा - बसपा व भाजपा को लेकर सवारियों में हुई बहस, फोड़ दिया सिर

नैनी के काटन मिल तिराहे पर  चले ईंट पत्थर

सपा - बसपा व भाजपा को लेकर सवारियों में हुई बहस, फोड़ दिया सिर

नैनी, प्रयागराज। नैनी काटन मिल तिराहे पर बुधवार की दोपहर ई रिक्शा पर बैठे सवारियों में दो युवक समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी की बात करते हुए आपस ने भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक दूसरे पर पत्थर बाजी शुरु कर दी। जिसमे एक युवक ने दूसरे युवक का सिर फोड़ दिया। उस दौरान युवक लहूलुहान हो गया। मौके पर मारपीट देख लोगों की भीड़ जुट गई। रिक्शा चालक भी बीच बचाव कर अपने पैसे मांगता रहा। उधर खून से सना युवक दूसरे युवक को थाने ले जाने के लिए सड़क पर घसीटता रहा। 

बुधवार को शहर से दो युवक वेद प्रकाश पुत्र कृष्ण मोहन निवासी कौशांबी और रमेश गौतम निवासी दारागंज किसी काम से नैनी की ओर से ई रिक्शे से आ रहे थे। रिक्शे पर ही कुछ अन्य लोग भी बैठे थे। रमेश और वेद प्रकाश के बीच सपा-बसपा और भाजपा को लेकर मुद्दा छिड़ा हुआ था। बहस सिर्फ इस बात की थी कि समाजवादी पार्टी और बसपा की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नही थी। जिसको लोग चाहते थे उनके साथ मनमानी करते थे।

आज भाजपा की सरकार में महिलाएं सुरक्षित है। दोनों युवकों में इसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ। रमेश का आरोप है कि वेद प्रकाश ने मेरे सिर पर पत्थर मारा है। वही रमेश ने बताया कि मैने सिर्फ धक्का दिया था। घटना के दौरान सड़क पर काफी भीड़ रही। खून बहते हुए रमेश वेद प्रकाश भी घसीटते हुए थाने ले जाने की कोशिश करता रहा।

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस