कासगंज: पहले रेप फिर अश्लील वीडियो किया वायरल, युवक गया जेल

परिजनों ने मारपीट कर युवक को किया सहावर थाना पुलिस के सुपुर्द

कासगंज: पहले रेप फिर अश्लील वीडियो किया वायरल, युवक गया जेल

कासगंज, अमृत विचार। दुष्कर्म कर अश्लील वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में युवती के परिजनों ने युवक की मारपीट कर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सहावर थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है। न्यायालय ने आग्रिम कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की ननिहाल सहावर थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर में थी। युवती वहां रहती थी, इसी बीच हसनपुर गांव के ही युवक ओमेंद्र पुत्र राजेश ने युवती से प्रेम संबंध बना लिए। युवती की अश्लील वीडियों बना ली। युवती अपने गांव पहुंच गई। युवक युवती पर दोबारा संबंध बनाने के लिए दबाब बनाने लगा और उसकी अश्लील वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। युवक युवती की तलाश में गांव पहुंच गया। जहां परिजनों ने उसको पकड़ कर पहले जमकर मारपीट की। बाद में 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाकर उसके सुपुर्द कर दिया। मामला हसनपुर गांव का होने के कारण कासगंज पुलिस ने युवक को सहावर थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया कि युवक ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। एसपी अर्पणा रजत कौशिक के निर्देश पर मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से आरोपी युवक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

ताजा समाचार

कासगंज: बेटा पैदा करने की चाहत में पहुंचा था तांत्रिक के द्वार, रिक्शा चालक का हुआ ये हाल
रुद्रपुर: रंपुरा चौकी प्रभारी पर लगा झूठी रिपोर्ट पेश करने का आरोप
लखनऊ: 17 साल के एक छात्र ने 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान, IIT-JEE की कर रहा था तैयारी 
मुरादाबाद पहुंचे हाईकोर्ट के जज अजय भनोट, जांची न्यायिक व्यवस्थाएं
प्रयागराज: अखाड़ा परिषद की बैठक दूसरे दिन भी जारी, लव जिहाद और गौ हत्या के खिलाफ पारित किया गया प्रस्ताव
कन्नौज में कलेक्ट्रेट के पास जल्द आकार लेगा भव्य ऑडिटोरियम: इतने लोगों के बैठने की रहेगी व्यवस्था, शासन को भेजा गया प्रस्ताव