उम्मीद पोर्टल ठप, गोंडा गोरखपुर व लखनऊ के रेलवे अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल रहा इलाज

इलाज के अभाव में बैरंग लौट रहे मरीज, मैन्युअल रजिस्टर बनाकर इलाज की मांग 

उम्मीद पोर्टल ठप, गोंडा गोरखपुर व लखनऊ के रेलवे अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल रहा इलाज

गोंडा अमृत विचार : रेलवे अस्पताल में मरीजों के पंजीकरण के लिये बनाए गए उम्मीद पोर्टल का संचालन बंद होने से कर्मचारियों के इलाज में बाधा खड़ी हो गयी है। गोंडा समेत गोरखपुर व लखनऊ के रेलवे अस्पताल में मरीजों को इलाज नहीं मिल रहा है‌। ऐसे में उन्हे अस्पताल से उन्हें बैरंग लौटना पड़ रहा है। मंगलवार को जिले के दौरे पर आए पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ के महामंत्री व असिस्टेंट जनरल सेक्रेटरी एनएफआईआर विनोद राय से कर्मचारियों ने इस पोर्टल के बंद होने की शिकायत की। 

कर्मचारियों ने कहा कि रेलवे अस्पताल में मरीजों के पंजीकरण के लिए बना उम्मीद पोर्टल पिछले दो दिन से बंद पड़ा है‌‌। इससे गोंडा, गोरखपुर व लखनऊ के रेलवे अस्पताल में मरीजों का इलाज नहीं हो रहा है‌। दवा भी नहीं मिल रही है‌।‌ मरीज बिना इलाज के वापस लौट रहे हैं। रेल कर्मचारी इलाज के लिए दर-दर भटक रहे है एवं प्राइवेट हॉस्पिटल में महंगा इलाज करा रहे है। इस पर महामंत्री विनोद राय ने प्रमुख मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं चिकित्सा अधिकारी से बात की।

उन्होने कहा कि जब तक पोर्टल खराब है तब तक मैन्युअल रजिस्टर बनाकर बीमार रेलकर्मियों का इलाज किया जाए। इस मौके पर पूर्वोत्तर रेलवे कर्मचारी संघ के कार्यकारी अध्यक्ष रमेश मिश्रा, वाराणसी मंडल के मंडल मंत्री मुरारी लाल मिश्रा, कारखाना मंडल के दीपक चौधरी, जयप्रकाश सिंह राकेश श्रीवास्तव , गोंडा शाखा के अभय प्रताप सिंह, संजय सिंह, संदीप सिंह, गगन शर्मा, दिनेश मल्ल संजय यादव, पवन शुक्ला, आर के रावत, मनीष यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

ताजा समाचार

संभल : युवक ने शादी से किया इनकार तो पुलिस चौकी के बाहर महिला ने लगाई आग, हालत गंभीर 
Kanpur: केडीए ने अवैध निर्माणों पर फिर की कार्रवाई; चमनगंज में बेसमेंट में चल रही अवैध जिम और कारखाना सील
Etawah: किशोर को डंडों से जमकर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश
बदायूं: उसहैत के प्रभारी निरीक्षक को व्यक्तिगत रूप से पेश होने का नोटिस
बहराइच एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने उठाये सवाल, बोले- डिवाइड एंड रूल पर काम कर रही सरकार, बड़े पुलिस अधिकारी जाएंगे जेल
बदायूं: बिल्सी कोतवाल को न्यायालय में पेश होकर लिखित स्पष्टीकरण देने का नोटिस