कानपुर में महिला जज की कार पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार: गुड़गांव भाग निकले थे, CCTV से पुलिस ने पकड़ा

कानपुर में महिला जज की कार पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार: गुड़गांव भाग निकले थे, CCTV से पुलिस ने पकड़ा

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर के सचेंडी थानाक्षेत्र में महिला जज की कार पर हमला करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गुड़गांव से गिरफ्तार कर लिया।बीती 28 सितंबर की रात नेशनल हाईवे पर बीएमडब्लू कार सवार ने जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सिद्धांत सिंह निवासी कांति विला अपार्टमेंट केशव नगर थाना किदवई नगर और आशीष कुमार जरौली फेज-7 थाना बर्रा बताया। वारदात के बाद ही आरोपी गुड़गांव भाग गए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक होंडा सिटी कार बरामद की।

ये था मामला

औरैया की जूडिशियल मजिस्ट्रेट निशा अली अपने भाई रात अली और चालक रिजवान के साथ शनिवार रात अपनी कार से कानपुर से औरैया जा रही थीं। रात करीब 12 बजे वह सचेंडी थाने एक किलोमीटर पहले भौंती पुल के पास पहुंची। हाईवे पर ट्रक खराब होने की वजह से वहां जाम तगे जाम में उनकी कार फंस गई।  इसी दौरान दो युवकों ने तेज रफ्तार में रॉग साइड से बाइक आए और उनकी कार में टक्कर मार दी। इसके बाद ओवर टेक कर बाइक सवार युवकों ने उनकी कार को रोक लिया। इस पर कार पर सवार मजिस्ट्रेट ने एतराज किया, तो युवकों ने गाली-गलौज करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कियाा चालक ने कार आगे बढ़ाई तो बाइक सवार भड़क गए और कार रोकने के मकसद से हमला करने लगे। उन लोगों को कार से बाहर उतरने की धमकी देने लगे। साथ ही कार के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। इसके बाद भी उन लोगों ने कार के शीशे नहीं खोले, तो युवकों ने जान से मारने की नियत कार में पथराव कर दिया। इससे कार के शीश टूट गए और कार क्षतिग्रस्त हो गई। किसी तरह वह लोग कार लेकर वहां से निकल सके। 

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2024: कल से नवरात्र शुरू...डोली पर सवार होकर आएंगी जगदंबा, जानें कलश स्थापना का शुभ मुहूर्त

ताजा समाचार

कानपुर में गैपलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की इलेक्शन बोर्ड की बैठक संपंन्न, सुनील चतुर्वेदी चुने गए मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष
कानपुर में गांधी जयंती पर निकली गई पदयात्रा: गांधी प्रतिमा पर की पुष्पवर्षा कर किया माल्यार्पण
Kanpur: आचार्य पवन तिवारी ने बताया- क्या है नवरात्र का महत्व?...यहां जानें त्योहार को मनाने का मुख्य उद्देश्य
गुजरात: कच्छ में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत
प्रयागराज : पितृ पक्ष के आखिरी दिन संगम पर पितरों की विधि-विधान से विदाई
Barabanki News: PWD ने मरम्तीकरण के बजाय हाईटगेज लगाकर रोका रास्ता, कस्बे के अंदर से गुजर रहे वाहन, हो रहे हादसे