गोंडा: पुलिया के नीचे पड़ा मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस 

गोंडा: पुलिया के नीचे पड़ा मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस 

मनकापुर/गोंडा, अमृत विचार। मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के आईटीआई फैक्ट्री के मोड़ पर बनी पुलिया के नीचे बुधवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला। शव देखे जाने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल की और शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

मनकापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि मनकापुर-मछली बाजार मार्ग पर आईटीआई मोड़ पर बनी पुलिया के नीचे किसी अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। इस पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सीओ आरके सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव की जांच पड़ताल के बाद घटनास्थल का मुआयना किया और मृतक के पहचान की कोशिश की लेकिन वह कहां का रहने वाला हैं और उसके क्या नाम है इसकी जानकारी नहीं हो सकी। 

तलाशी के दौरान मृतक की जेब से एक पर्ची व मनकापुर से अयोध्या जाने का एक टिकट मिला है‌। पुलिस पर्ची के आधार पर मृतक के शिनाख्त में जुटी है‌। प्रभारी निरीक्षक ने बताया मृतक की उमेर 35 वर्ष के आसपास है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच की जा रही है‌।

ये भी पढ़ें- Gandhi Jayanti 2024: जयंती पर याद किए गए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री

ताजा समाचार

बाराबंकी: जयंती पर याद किये गए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री
कानपुर में गैपलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया की इलेक्शन बोर्ड की बैठक संपंन्न, सुनील चतुर्वेदी चुने गए मीडिया प्रकोष्ठ के अध्यक्ष
कानपुर में गांधी जयंती पर निकली गई पदयात्रा: गांधी प्रतिमा पर की पुष्पवर्षा कर किया माल्यार्पण
Kanpur: आचार्य पवन तिवारी ने बताया- क्या है नवरात्र का महत्व?...यहां जानें त्योहार को मनाने का मुख्य उद्देश्य
गुजरात: कच्छ में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत
प्रयागराज : पितृ पक्ष के आखिरी दिन संगम पर पितरों की विधि-विधान से विदाई