Night Golf League: फेयरवे टाइगर्स और इकाना टाइटन्स में होगी खिताबी जंग

Night Golf League: फेयरवे टाइगर्स और इकाना टाइटन्स में होगी खिताबी जंग

लखनऊ, अमृत विचार: लखनऊ गोल्फ क्लब में खेली जा रही नाइट गोल्फ लीग सीजन-2 के फाइनल में फेयरवे टाइगर्स और इकाना टाइटन्स की टीम फाइनल में जगह बना ली है। सेमीफाइनल मुकाबलों में जहां फेयरवे टाइगर्स ने राम स्वरूप 8-2 से हराया। वहीं एक अन्य सेमीफाइनल में इकाना टाइटन्स ने आईपीएल वारियर्स को 6-4 से शिकस्त दी।

फेयरवे टाइगर्स ने पहले सेमीफाइनल में राम स्वरूप टाइगर्स पर धमाकेदार दर्ज की। पहले एकल में फेयरवे के आरएस नन्दा ने शानदार खेल दिखाते हुए राम स्वरूप के आदेश सेठ को हराकर अपनी टीम को 2-0 से शुरुआती बढ़त दिलाई। दूसरे एकल में राम स्वरूप के सैयद फैसल असद ने फेयरवे के आनंद कुमार शुक्ला को हराया और मुकाबला 2-2 की बराबरी ले आए। इसके बाद फेयरवे टाइगर्स ने तीनों युगल जीतकर एकतरफा जीत हासिल की। फेयरवे के जेपीएस सियाल एवं रजनीश सेठी, ऋषि खन्ना एवं सोमेश भारद्वाज और ध्रुव सेठ एवं प्रभजोत सिंह की जोड़ियां जीतीं।

दूसरे सेमीफाइनल में इकाना टाइटन्स ने आईपीएल वारियर्स को 6-4 से पराजित किया। पहले एकल में इकाना के राकेश सेठ ने आईपीएल के वाहिद सिद्दीकी को हराकर टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई। दूसरे एकल में इकाना के मनोज कुमार शुक्ला ने आईपीएल के ध्रुव गोयल को पराजित कर स्कोर 4-0 कर दिया। तीसरे मैच और पहले युगल में आईपीएल के विक्रम सब्बरवाल और हार्दिक सिंह ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए इकाना के जवाहर लाल और विनोद सिंह को हराकर स्कोर 2-4 किया। दूसरे युगल में इकाना के अजीत सिंह और अपूर्व मेहता ने आईपीएल के विकास टंडन और मोहित यादव को हराकर मुकाबला 4-4 की बराबरी पर ले आए। आखिरी और निर्णायक मुकाबले में इकाना के जोहेब सिद्दीकी और गगन वोहरा ने आईपीएल के नवीन चरन और पवन अग्रवाल को अपनी टीम को शानदार जीत दिलाते हुए फाइनल का टिकट दिलवा दिया।

परिणाम: पहला सेमीफाइनल : फेयरवे टाइगर्स ने हरारा राम स्वरूप टाइगर्स को 8-2 से
दूसरा सेमीफाइनल : इकाना टाइटन्स ने हराया आईपीएल वॉरियर्स को 6-4 से

यह भी पढ़ेः 'ये खिलाड़ी कुछ ज़िंदगी जीकर...', आयुष्मान खुराना ने अवनी लेखरा-नवदीप सिंह को सुनाई दिल छूने वाली कविता