बरेली:अवैध खनन...रायल्टी कहीं की मिट्टी की खोदाई कहीं और

एसडीएम सदर ने रामगंगा किनारे की छापेमारी, मची भगदड़

बरेली:अवैध खनन...रायल्टी कहीं की मिट्टी की खोदाई कहीं और

बरेली,अमृत विचार। सदर तहसील क्षेत्र में अवैध खनन करने वालों के हौसले बुलंद हैं। प्रशासन की सख्ती के बाद भी खनन का काम रुक नहीं रहा है। मंगलवार को सूचना पर एसडीएम सदर ने खनन अधिकारी के साथ छापेमारी की। टीम को देखकर खनन कर रहे लोग भाग निकले, जबकि एक ट्रैक्टर-ट्रॉली मौके पर मिली है। प्रशासन ने उसे सीज करा दिया है। मामले में लेखपाल से रिपोर्ट मांगी गई है।


एसडीएम सदर गोविंद मौर्य ने बताया कि कई दिनों से रामगंगा किनारे अवैध खनन की सूचनाएं आ रही थीं, लेकिन टीम को मौके पर भेजने पर लोग पहले ही भाग जाते थे। मंगलवार को खनन अधिकारी मनीष के साथ मौके पर छापेमारी की। बताया कि टीम के पहुंचने से पहले ही कई लोग वाहनों को लेकर भाग गए। हालांकि, एक ट्रैक्टर-ट्रॉली मौके पर मिली। बताया कि जांच में सामने आया कि मिट्टी की खोदाई के लिए रायल्टी दूसरे जगह की थी, जबकि गाटे कहीं और के खोदे गए। दस्तावेज पर ट्रैक्टर का नंबर था, लेकिन मौके पर मिला ट्रैक्टर बिना नंबर का ही था। जिस चालक का नाम दिया गया था, मौके पर वो भी नहीं था। एसडीएम के मुताबिक कोहनी प्रतापुर और चौबारी की सीमा पर खनन हो रहा था। ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीज करा दिया गया है। लेखपाल से मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ताजा समाचार

प्रयागराज: वुजूखाने राज सर्वे करने की मांग को लेकर पूरक हलफनामा दाखिल
सीतापुर: संदना में मिली कोलकाता की युवती, ग्रामीणों ने आश्रम घेरा
हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, परिस्थितियां बदलने पर शादी के वादे का उल्लंघन दुष्कर्म नहीं
Kanpur: पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी को मिली बड़ी राहत, इस मामले में जमानत हुई मंजूर...
अमरोहा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Fatehpur में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'राज्य में अधिकतर अपराधी सीएम योगी की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं', यह भी कहा...