Kanpur: घाटमपुर में युवक की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Kanpur: घाटमपुर में युवक की नदी में डूबने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर नंदना क्षेत्र के गांव सरखेलपुर में एक युवक की नदी में डूब कर मौत हो गई। युवक नदी में नहाने गया था। इसी दौरान गहरे पानी में जाने से वह डूब गया। युवक के शव को बरामद कर लिया गया है। परिजनों ने पीएम न कराने की बात कही है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरखेलपुर गांव निवासी महेश नागर का पुत्र रोहित उर्फ गोलू उम्र 20 वर्ष जो नोन नदी घाटमपुर से राठीगांव मार्ग पर बुमराह पीपर घाट नदी में नहाने गया था। पानी में गहराई पर जाने से वह डूब गया और उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों व परिजनों ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को 2 घंटे बाद खोज निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। लेकिन परिजनों ने कोई कानूनी कार्रवाई न चाहते हुए पोस्टमार्टम न कराने बात कही। पिता महेश नगर ने बताया की बड़ा पुत्र राजेश जो बीमार चल रहा था, उसको घाटमपुर से दवा दिलाकर घर लौट रहा था। 

तभी बुमराह स्थित पीपर घाट नोन नदी के पास पहुंचे। बीमार बड़ा भाई वहीं छाया में  बैठ गया। जबकि रोहित वहां नहाने लगा। रोहित को तैरना नहीं आता था। नदी के तेज बहाव के कारण वह गहराई में पहुंच गया और डूब गया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

यह भी पढ़ें- बिजली कनेक्शन में एनओसी के मामले पर भड़के व्यापारी, Kanpur के नवीन मार्केट व शिवाला में अभी रजिस्ट्री नहीं

 

ताजा समाचार

सीतापुर: संदना में मिली कोलकाता की युवती, ग्रामीणों ने आश्रम घेरा
हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, परिस्थितियां बदलने पर शादी के वादे का उल्लंघन दुष्कर्म नहीं
Kanpur: पूर्व सपा विधायक इरफान सोलंकी को मिली बड़ी राहत, इस मामले में जमानत हुई मंजूर...
अमरोहा: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार बाइक, हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Fatehpur में स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- 'राज्य में अधिकतर अपराधी सीएम योगी की बिरादरी के हैं, जो कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं', यह भी कहा...
अदालत ने नहीं मानी पुलिस की क्लीन चिट, सपा विधायक पर दर्ज होगा केस