रुद्रपुर: स्मार्ट मीटर की आड़ में नेतागिरी का खेल शुरू

रुद्रपुर: स्मार्ट मीटर की आड़ में नेतागिरी का खेल शुरू

रुद्रपुर, अमृत विचार। ट्रांजिट कैंप में स्मार्ट मीटर लगाए जाने को लेकर नेतागिरी का खेल शुरू हो गया है। जहां पक्ष-विपक्ष के नेता एक मंच पर आए और स्थानीय लोगों के साथ धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, जबकि कार्यदायी संस्था का कार्यालय भी रुद्रपुर में है। ऐसे में चर्चा है कि नेतागण स्थानीय लोगों में भ्रामक प्रचार कर नेतागिरी की राजनीति कर रहे हैं।

मंगलवार को भाजपा नेता राधेश शर्मा और कांग्रेस समर्थित निवर्तमान पार्षद मोनू निषाद ट्रांजिट कैंप तिराहे पर एकत्रित हुए और स्मार्ट मीटर के खिलाफ स्थानीय लोगों को साथ लेकर धरना प्रदर्शन करने लगे। उनका कहना था कि केंद्र सरकार के चहेते एक उद्योगपति द्वारा स्मार्ट मीटर लगाए जाने का ठेका लिया हुआ है और सिर्फ मलिन बस्तियों में ही स्मार्ट मीटर की मुहिम चला रहे हैं। स्मार्ट मीटर लगने के बाद गरीब जनता पर आर्थिक बोझ पड़ रहा है, जबकि चर्चा यह है कि जिस वक्त कार्यदायी संस्था इलाके का सर्वे कर रही थी और घर-घर जाकर स्मार्ट मीटर की मुहिम छेड़ रहे थे। उस वक्त यहां के नुमाइंदे कहां थे।

चर्चा यह भी है कि नेतृत्वकर्ता धरना प्रदर्शन की आड़ में अपनी राजनीति की रोटियां सेंकने की कोशिश कर रहे है, जबकि कार्यदायी संस्था का मुख्य कार्यालय रुद्रपुर में है। यदि वह चाहते तो कार्यालय का घेराव कर गरीब जनता की आवाज को उठा सकते हैं, लेकिन नहीं हो रहा है और गरीब जनता को भ्रमित कर नेतागिरी का खेल शुरू किया जा रहा है। कारण नगर निगम के चुनाव नजदीक है। उधर, नेतृत्वकर्ता राधेश शर्मा व मोनू निषाद का कहना था कि गरीब जनता पर स्मार्ट मीटर का दबाव आर्थिक बोझ के समान है। इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा।

 

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास