बच्चों का यह दुख देख दहल जायेंगे आप,  प्रबंधक ने बच्चों को धूप में बैठाया, वीडियो बनाकर किया वायरल

अभिभावकों को फीस जमा करने की दी कड़ी चेतावनी

बच्चों का यह दुख देख दहल जायेंगे आप,  प्रबंधक ने बच्चों को धूप में बैठाया, वीडियो बनाकर किया वायरल

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में खेत किनारे धूप में छात्र-छात्राओं को बैठा हुआ देखा जा सकता है। बच्चे कड़ी धूप में खुद का चेहरा भी छुपाते हुये नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो बरगदवा इलाके में स्थित एक निजी स्कूल का बताया जा रहा है। आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने फीस न जमा होने पर बच्चों को बाहर खेत किनारे सड़का पर बैठने की सजा सुना दी। इस सजा से दुखी बच्चों ने अपना मुंह भी छिपाने की कोशिश की है।

हालांकि इस बीच इन बच्चों का वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। स्कूल प्रबंधन का कोई व्यक्ति इस वीडियो में खास चेतावनी देता हुआ सुना जा सकता है। वीडियो में व्यक्ति कह रहा है कि आप सभी अभिभावकों को सूचित किया गया था कि जब तक बच्चों की फीस न जमा कर दें, तब तक अपने बच्चों को स्कूल न भेंजे, महीने की 15 तारीख तक फीस जरूर जमा कर दें, नहीं तो प्रतिदिन के हिसाब से 5 रुपये फाइन देना पड़ेगा। ऐसा न करने वाले बच्चों को स्कूल से बाहर का रास्ता दिखा दिया जायेगा।

बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन की तरफ से वीडियो बनाया गया था, लेकिन यह वीडियो सिर्फ अभिभावकों को चेतावनी देने के लिए था, लेकिन वीडियो वायरल किसने किया। इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है। यह पूरी घटना सिद्धार्थनगर के बरगदवा स्थित श्यामराजी स्कूल की बताई जा रही है।

 यह भी पढ़ेः Amazon के 73 प्रतिशत कर्मी छोड़ सकते हैं काम, कंपनी के नए नियम से हैं परेशान