Noida News: नोएडा में मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

Noida News: नोएडा में मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

नोएडा। नोएडा की सेक्टर-39 पुलिस ने सोमवार रात को एक पुलिस मुठभेड के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया और पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी। पुलिस ने बदमाशों के पास अवैध हथियार और चोरी की स्कूटी बरामद की है। इन बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज है। 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राम बदन सिंह ने बताया कि 30 सितंबर को देर रात सेक्टर-39 थाने की पुलिस अमेठी गोल चक्कर के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी तभी एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे सेक्टर-98 की तरफ भागने लगे। 

पुलिस ने पीछा करके उन्हें घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस दल पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली मनीष नामक बदमाश के पैर में लगी है। 

उन्होंने बताया कि उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दो अभियुक्त विशाल तथा सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने 25 सितंबर को सेक्टर-98 के पास एक ई-रिक्शा लूटने का जुर्म स्वीकार किया है। 

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली

 

ताजा समाचार

प्रयागराज: डॉ. कार्तिकेय की जेलर बहन की 8 पन्ने की FIR,कहा- लेडी डॉक्टर के ब्वॉयफ्रेंड ने की हत्या
10 साल पहले बारहसिंगा का किया था शिकार, एक दशक बाद हिस्ट्रीशीटर और उसके भतीजे पर प्राथमिकी दर्ज
कानपुर में 1000 करोड़ की जमीन कब्जाने में शामिल था पत्रकार सोनू पांडे: CCTV से हुई पुष्टि, Avanish Dixit का है बेहद करीबी, दो माह से चल रहा फरार
बाराबंकी: पट्टाधारक के तालाब को बना दिया अमृत सरोवर, तालाब में की जा रही सिंघाड़े की खेती
हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर महिला के गले से उड़ाई चेन
सुलतानपुर: राहुल गांधी के मानहानि मामले फिर टली सुनवाई, अब 9 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई