गोंडा: पाइप में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गोंडा: पाइप में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

इटियाथोक/गोंडा,अमृत विचार। इटियाथोक थाना क्षेत्र के सिसई बहलोलपुर गांव में मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। टिन शेड में लगे पाइप में उतरे करंट की चपेट मे आकर एक युवक की मौत हो गयी। इस दर्दनाक हादसे के बाद में मातम पसरा है‌। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इटियाथोक थाना क्षेत्र के सिसई बहलोलपुर गांव का रहने वाला राम अवतार (38) श्रमिक था और मेहनत मजदूरी कर अपना जीवन यापन करता था। उसकी शादी नहीं हुई थी‌ और वह अपने भाइयों के साथ रहता था। मंगलवार की सुबह वह गांव के बगल लगे टावर के पास बने सिद्धार्थ मिश्र के घर की तरफ गया था। 

सिद्धार्थ ने यह मकान किराए पर दे रखा है। इसी मकान के आगे लगे टिन शेड की पाइप में करंट उतर रहा था। राम अवतार ने जैसे ही पाइप को पकड़ा वह करंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। राम अवतार की मौत से गांव में हड़कंप मच गया। 

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुरेंद्र तिवारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होने सभी पहलुओं की गहनता से जांच पड़ताल की और प्रधान प्रतिनिधि से घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि सिद्धार्थ मिश्र ने अपना घर किराये पर दे रखा है। 

घर पर घरेलू कनेक्शन है। खंभे से घर तक जो केबिल गई थी वह कटी हुई थी जिससे लोहे की पाइप में करंट उतर रहा था‌। उसी की पाइप को छूते ही राम अवतार करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गयी। शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है‌।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली