मुरादाबाद : दबंगों ने मिनी स्टेडियम में छात्राओं से की छेड़छाड़, लहराए तमंचे...‍‍VIDEO वायरल

मुरादाबाद : दबंगों ने मिनी स्टेडियम में छात्राओं से की छेड़छाड़, लहराए तमंचे...‍‍VIDEO वायरल

मुरादाबाद। मूंढापांडे के मिनी स्टेडियम में ब्लॉक स्तरीय संकुल प्रतियोगिता के दौरान छात्राओं से छेड़छाड़ के बाद हंगामा खड़ा हो गया। बीच-बचाव होता, इससे पहले दबंगों ने धारदार हथियारों के साथ तमंचे लहरा दिए। मारपीट की और भाग खड़े हुए। आरोप है कि बाहरी लड़को ने यह हरकत की है। घटना के बाद प्रतियोगिता स्थगित कर दी गई है। स्कूल के प्रधानाचार्य व विद्यार्थियों ने आरोपियों के विरुद्ध थाने में शिकायती पत्र दिया है। प्रतियोगिता के दौरान स्टेडियम में करीब साढ़े तीन सौ बच्चे मौजूद थे।

 जिला विद्यालय निरीक्षक के निर्देश पर राजकीय इंटर कालेज मूंढापांडे संकुल के सौजन्य से आयुष इंटर कालेज दलपतपुर समेत अन्य विद्यालयों की क्रीड़ा प्रतियोगिता मिनी स्टेडियम में सोमवार को आयोजित हुई। सुबह साढ़े 10 बजे शुरू हुई प्रतियोगिता में राजकीय इंटर कालेज मूंढापांडे व आयुष इंटर कालेज के बच्चों के बीच कबड्डी प्रतियोगिता हुई, जिसमें जीआइसी हार गया। इसके बाद दोपहर पौने एक के करीब छात्राओं की खो-खो प्रतियोगिता शुरू होनी थी। इससे पहले कबड्डी मुकाबले में हार-जीत पर विवाद खड़ा हो गया। मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच बाहरी लड़के लाठी-डंडे, चाकू व तमंचों के साथ आ धमके।

रोकने के प्रयास पर मारपीट की। हमले की कोशिश की। छात्राओं को भी नहीं बख्शा, छेड़छाड़ की। तमंचे लहरा दिए। जिससे अफरा-तफरी मच गई। मामले की पुलिस को जानकारी दी तो, दबंग भागने लगे। तभी खिलाड़ियों ने दो युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद सभी खिलाड़ी थाने पहुंच गए और मारपीट करने वाले सभी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। शिकायती पत्र सौंपा।

पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में सामने आया है कि कबड्डी प्रतियोगिता में हार-जीत को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जिसने तूल पकड़ लिया। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा का कहना है कि खेल के दौरान छात्रों के बीच झगड़े का मामला है। बीच- बचाव में छात्राओं से छेड़छाड़ की गई। वहीं डीआइओएस डा. अरुण कुमार दूबे ने प्रकरण को गंभीर बताया। कहा कि मामले में जांच टीम गठित की जा रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : अमन के हत्यारोपियों को गिरफ्तार करें पुलिस...प्रजापति समाज के लोगों ने DM कार्यालय पर किया प्रदर्शन