ललितपुर में टला बड़ा रेल हादसा, टूटी पटरी पर दौड़ी केरला एक्सप्रेस, यात्रियों ने किया हंगामा

ललितपुर में टला बड़ा रेल हादसा, टूटी पटरी पर दौड़ी केरला एक्सप्रेस, यात्रियों ने किया हंगामा

ललितपुर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर में केरला एक्सप्रेस बड़े हादसे का शिकार होने से बची है। रेलवे अधिकारियों  की गलती के चलते ट्रेन को ललितपुर के पास टूटी पटरी पर दौड़ा दिया गया। ट्रैक पर काम कर रहे रेलकर्मियों ने ट्रेन को रोकने के लिए लाल झंडी दिखाई लेकिन तबतक ट्रेन के तीन कोच टूटी पटरी से आगे निकल गए थे। ट्रेन के झांसी पहुंचने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। 

12625 केरला एक्सप्रेस दोपहर 2 बजे बीना पहुंची थी। यहां दैलवारा से ललितपुर के बीच ट्रैक टूटे होने पर रेलकर्मी ट्रैक मरम्मत का कार्य कर रहे थे। इसी बीच केरला एक्सप्रेस तेज गति से वहां आ गई। यहां काम रहे रेलकर्मियों ने ट्रेन को लाल झंडी दिखाकर रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेन नहीं रुकी। इसके बाद रेलकर्मी ट्रैक छोड़कर भाग खड़े हुए। 

वहीं, जब ट्रेन के ड्राइवर की नजर लाल झंडी पर पड़ी तो उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर दिए। लेकिन तबतक ट्रेन के तीन कोच टूटी हुई पटरी से आगे निकल चुके थे। एकाएक लगे ब्रेक के चलते ट्रेन में जोरदार झटका लगा, जिससे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इसके बाद यात्रियों ने हंगामा करते हुए रेलवे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली