महबूब अली पर मुकदमा हो गया तो संगीत सोम पर क्यों नहीं..., सांसद रुचि वीरा ने दी प्रतिक्रिया

सांसद रुचि वीरा ने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम में संगीत सोम के भड़काऊ भाषण को नजरअंदाज करने का प्रशासन पर लगाया आरोप

महबूब अली पर मुकदमा हो गया तो संगीत सोम पर क्यों नहीं..., सांसद रुचि वीरा ने दी प्रतिक्रिया

मुरादाबाद, अमृत विचार। भड़काऊ भाषण देने के आरोप में सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री और अमरोहा से विधायक महबूब अली पर बिजनौर जिला प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कराया है। वह बिजनौर में मंच से सभा को संबोधित कर रहे थे। इस पर मुरादाबाद की सपा सांसद रुचि वीरा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

सांसद का कहना है कि रविवार को मूंढापांडे ब्लॉक की ग्राम पंचायत भीतखेड़ा में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मेरठ की सरधना विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम के भड़काऊ भाषण देने पर प्रशासन ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया, न ही कोई कार्रवाई की है। इससे प्रशासन का दोहरा चेहरा साफ दिख रहा है। 
सपा सांसद ने कहा कि इससे साफ है कि शासन-प्रशासन सपा के लोगों को निशाना बना रहा है।

उन्होंने कहा कि वैसे तो सबको अपनी गरिमा में रहना चाहिए। भाजपा के लोग तो बिल्कुल निरंकुश हो चुके हैं। अगर यही बात किसी विपक्ष के नेता ने कही होती तो अब तक उस पर कई धाराओं में मुकदमा भी दर्ज हो चुका होता। पूर्व विधायक संगीत सोम ने अधिकारियों को जूते से पिटवाने की बात कह कर सभी अधिकारियों को शर्मसार कर दिया है। सबको ही अपनी गरिमा में रहना चाहिए। चाहे नेता हो या अधिकारी।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: गोलियों का आवाज से टूटी ग्रामीणों की नीद, पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए 3 आरोपी, तीनों के पैर में लगी गोली