मुरादाबाद में शराब कारोबारी के कैशियर से बदमाशों ने लूटी चार लाख की नकदी

मुरादाबाद में शराब कारोबारी के कैशियर से बदमाशों ने लूटी चार लाख की नकदी

मुरादाबाद, अमृत विचार : कोतवाली थाना क्षेत्र में बेखौफ चोर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर सीधे-सीधे पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। शहर के जाने-माने शराब कारोबारी चड्ढा ग्रुप के कैशियर से हथियारबंद बदमाशों ने चार लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर चोर पुलिस के मंसूबों पर पानी फेरते नजर आ रहे हैं। पुलिस पुराने ढर्रे पर ही चोर पुलिस का खेल खेलती रहती है।

मूंढापांडे  नई बस्ती निवासी संजीव चड्‌ढा ग्रुप में नौकरी करता है। वह सोमवार को दोपहर करीब 1:30 बजे वो मूंढापांडे थाना क्षेत्र में चड्‌ढा ग्रुप द्वारा ऑपरेट की जा रही शराब की दुकानों से बिक्री की रकम का कलेक्शन लेकर लौट रहा था। बैग में 3 लाख 92 हजार 649 रुपए थे। इसी दौरान प्रिंस रोड पर मालवीय नगर के मोड़ पर जैसे ही संजीव पहुंचा तभी पीछे से आए बाइक सवार 3 लीटर लुटेरों ने उससे बैग छीन लिया।

करीब 7 मिनट तक हथियार बंद बदमाशों ने संजीव पैसों से भरा बैग बचाने का प्रयास करते रहे। बैग बचाने के प्रयास में संजीव का मुंह तोड़ दिया। उसके बाद तीन बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की हालांकि कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस के मंदसौरों पर पानी फिरते हुए लुटेरे भाग गए।

एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। बैग में कुल कितनी रकम थी इसे भी वेरिफाई किया जा रहा है। पता लगाया जा रहा है कि कहां-कहां से उसने कितनी रकम इकट्ठा की थी