अमरोहा में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

एक दिन पहले कमरे के किराये को लेकर हुआ था विवाद, बिजनौर जिले के गांव उमरा कलां का रहने वाला है आरोपी

अमरोहा  में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 गजरौला (अमरोहा), अमृत विचार : औद्योगिक नगरी में सोमवार सुबह पुलिस चौकी से 200 मीटर दूर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया  है। एएसपी व सीओ ने घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

 क्षेत्र के गांव चकनवाला निवासी विक्रम सिंह (50) 10 वर्ष से गजरौला शहर के मोहल्ला मायापुरी में अपने मकान में रहते थे। वह नगर में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। बिजनौर जिले में शिवाला कलां थाना क्षेत्र के गांव उमरा कलां निवासी अर्जुन उनके मकान में किराये पर रहता था। वह शहर में एक निजी फर्म में काम करता है। परिजनों ने बताया कि अर्जुन पांच माह से कमरे का किराया नहीं दे रहा था। इस बीच विक्रम ने उससे कमरे का किराया मांगा तो दोनों के बीच रविवार शाम कहासुनी हो गई थी।

सोमवार सुबह 11 बजे बाइक पर सवार होकर विक्रम किसी काम से घर से निकले थे। इस बीच एफसीआई गोदाम के पास अर्जुन ने विक्रम को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनाकर आसपास के लोग मौक पर पहुंचे। घायल विक्रम सिंह को हायर सेंटर पहुंचाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद एएसपी राजीव कुमार सिंह, सीओ श्वेताभ भास्कर, प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच पुलिस ने आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। 

आरोपी अर्जुन ने मारी 2 गोली

प्रत्यक्षदर्शिनों ने बताया कि बाइक सवार आरोपी अर्जुन ने विक्रम सिंह को रोका और उसने पहले गोली उनकी पीट में मार दी। जब विक्रम जमीन पर गिरकर तो आरोपी ने इनके मुंह से तमंचा सटाकर दूसरी गोली मार दी। इससे उनकी मौत हो गई। तभी आरोपी भाग गया। लेकिन बाद में पुलिस ने उससे पकड़ लिया।