कानपुर में हैवान बना पति: चाकू से पत्नी की गोदकर की हत्या...मन नहीं भरा तो मरने के बाद शारीरिक संबंध भी बनाए

कानपुर में हैवान बना पति: चाकू से पत्नी की गोदकर की हत्या...मन नहीं भरा तो मरने के बाद शारीरिक संबंध भी बनाए

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में एक हैवान पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सुबह बच्चे जब सोकर उठे तो खून से लथपथ शव देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में वह मामा के घर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी दी। मामा ने फौरन पुलिस को सूचना दी। 

घटना की जानकारी मिलते ही घाटमपुर एसीपी रंजीत कुमार सिंह, बिधनू थाने की फोर्स और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो पति को शराब पीने के लिए मना करती थी। घटना के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश में जुटी है। पूरा मामला बिधनू थानाक्षेत्र का है। 

शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद

बिधनू थानाक्षेत्र के सिंहपुर गांव निवासी संजय नागर मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। संजय की शादी लगभग 17 साल पहले गांव की रहने वाली गुड्डन के साथ हुई थी। घर पर पत्नी गुड्डन (30) अपने दो बेटे रामजी, किशना और तीन बिटिया गुड़िया, रमा और विकाशा के साथ रहती थी। रविवार देर रात शराब पीने को लेकर संजय और गुड्डन के बीच लड़ाई हुई थी। जिसके बाद संजय ने पत्नी गुड्डन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

मारने के बाद शारीरिक संबंध भी बनाए

पति संजय ने पत्नी की हत्या करने के बाद शारीरिक संबंध भी बनाए। इसकी पुष्टि घटनास्थल से हुई। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सिगरेट की डिब्बी, एक इस्तेमाल किया हुए कंडोम, दो रैपर समेत दवा के कुछ पैकेट मिले है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में एक पत्रकार ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: क्राइम ब्रांच के बार-बार बुलाने से था परेशान, सपा ने ट्वीट कर लिखा...पुलिस खुद पूरे प्रकरण में अपराधी है

 

 

ताजा समाचार