लखीमपुर खीरी : किसानों का ऐलान लाठी चलाओ चाहे गोली, हमें चाहिए न्याय 

पर्चा बहाल करने की मांग को लेकर तीसरे दिन भी किसानों का जारी रहा धरना 

लखीमपुर खीरी : किसानों का ऐलान लाठी चलाओ चाहे गोली, हमें चाहिए न्याय 


लखीमपुर खीरी, अमृत विचार : मोहम्मदी गन्ना समिति में डेलीगेट के पर्चे निरस्त होने के बाद किसान आरपार की लड़ाई के मूड में आ गए हैं। समिति गेट पर किसानों का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। किसानों ने ऐलान करते हुए कहा कि प्रशासन लाठी चलाए चाहे गोली। उन्हें जब तक न्याय नहीं मिलता है। प्रशासन ने धरना स्थल पर पुलिस के साथ ही पीएसी भी तैनात की है।  

रविवार को सपा, भाकियू व अन्य राजनीतिक दलों ने किसानों के साथ समिति गेट पर प्रदर्शन किया। किसानों का कहना है कि डेलीगेट के 48 पर्चे गैरकानूनी ढंग से निरस्त किए गए हैं। जब तक निरस्त किए गए पर्चे बहाल नहीं हो जाते हैं। उनका आंदोलन जारी रहेगा। आक्रोशित किसानों ने चुनाव अधिकारी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वहीं पुलिस और प्रशासन के अधिकारी किसानों से वार्ता कर उन्हें समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन किसान अपनी मांग पर ही अड़े है।

उनका कहना है कि चुनाव अधिकारी ने पूरी चुनाव प्रक्रिया को दूषित कर दिया है। किसानों ने मांग रखी कि निरस्त किए गए सभी नामांकन पत्रों को बहाल किया जाए और पूरे निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराए जाएं। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य दिलीप सिंह, सपा नेता क्रांति कुमार सिंह, जयकरन बाजपेई, राजेश्वर, सचिन सिंह, सुधांशु सिंह, प्रेम कुमार, इकरार खान, कुलदीप सिंह, प्रदीप वर्मा,  सतीश कुमार, सिया सिंह आदि रहे।