लखनऊ: छात्र को कमरे से खींचकर पीटा, तीन बम फेंके...दो राउंड की फायरिंग, पांच पर रिपोर्ट दर्ज 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हमलावर, तलाश में जुटी पुलिस

लखनऊ: छात्र को कमरे से खींचकर पीटा, तीन बम फेंके...दो राउंड की फायरिंग, पांच पर रिपोर्ट दर्ज 

लखनऊ, अमृत विचार। चिनहट के पासी टोला में किराए पर रहने वाले छात्र रुद्राक्ष मिश्रा को शनिवार देर रात को दबंगों ने कमरे से खींचकर पीटा। इसके बाद ताबड़तोड़ तीन बम फेंके और दो राउंड फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में 5-6 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। वहीं, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए बदमाशों की तलाश में दो टीमें दबिश दे रही हैं। लोहिया में भर्ती रुद्राक्ष की हालत में सुधार है।

रुद्राक्ष के मुताबिक वह गोरखपुर रामनगर के रहने वाले हैं। यहां बीबीडी में पढ़ाई के कारण पासी टोला गंगा वाहिर कालोनी चिहनट में किराए पर रहते हैं। शनिवार रात वह और उनका एक साथी घर के बाहर खड़ा था। इस बीच दो बाइकों पर 5-6 लोग पहुंचे। गाली-गलौज कर उन्होंने हमला बोल दिया था। बचने के लिए कमरे में भागकर गया। हमलावर उसे कमरे से खींचकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उस पर तीन बार बम से हमला किया गया। ताबड़तोड़ बम फटने से अफरा-तफरी मच गई थी। बमबाजी में छर्रे लगने से रुद्राक्ष घायल हो गए थे। 

वहीं हमलावर भागते समय दो राउंड फायरिंग की। जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने घायल को लोहिया में भर्ती कराया। एसीपी विभूतिखंड राधा रमण ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों के बीच बवाल हुआ है। घायल लड़का एक पहले ही पासी टोला में शिफ्ट हुआ था। घायल छात्र को इलाज के लिए लोहिया में भर्ती कराया है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज  में कुछ संदिग्ध युवक दिखे है। उनकी पहचान की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई है। जो संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी के नाम 18 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला जालसाज गुजरात कोर्ट से पुलिस को गच्चा देकर फरार

ताजा समाचार