कासगंज:खबर का असर...पालिका ने सड़क को गड्ढा मुक्त करने के लिए शुरू किया अभियान

अमृत विचार ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी समस्या

कासगंज:खबर का असर...पालिका ने सड़क को गड्ढा मुक्त करने के लिए शुरू किया अभियान

गंजडुंडवारा,अमृत विचार। कस्बा गंजडुंडवारा में रामलीला महोत्सव में प्रतिदिन निकाले जाने वाली रथ यात्रा मार्ग गढ्ढा युक्त था। रामलीला कमेटी पदाधिकारी और स्थानीय इसको लेकर चिंतित थे। अमृत विचार समाचार पत्र ने इस समस्या को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया। पालिका अध्यक्ष ने अमृत विचार को आश्वस्त किया था कि रामलीला मंचन से पूर्व सड़को को गढ्ढा मुक्त करा दिया जाएगा। अब पालिका ने सड़क के मरम्मती करण का काम शुरु करा दिया है।
 
अमृत विचार समाचार पत्र में रथ यात्रा मार्ग की जीर्णशीर्ण सड़क की समस्या को बीती 25 सितंबर के अंक में 'जर्जर गड्ढेदार सड़को पर हिचकोले खायेगा का रथ' शीर्षक से प्राथमिकता के साथ प्रकाशित किया था। खबर प्रकाशित होने के बाद पालिका अध्यक्ष मुनब्बर हुसैन ने अमृत विचार को आश्वस्त किया था कि पालिका प्रशासन रामलीला मंचन प्रारंभ से पूर्व ही मेला मार्ग की सड़क को गड्ढा मुक्त करा देगा। सोमवार से भगवान श्री राम की लीलाओ का मंचन शुरु होगा। इससे पहले ही रविवार को पालिका ने रथ यात्रा मार्ग की सड़क के मरम्मतीकरण का कार्य शुरू कर दिया है। अधिशासी अभियंता नगर पालिका सुनील कुमार ने बताया कि रामलीला महोत्सव के दौरान शोभायात्रा को लेकर कोई परेशानी न हो इसके लिए सड़क का मरम्मतीकरण का कार्य शुरु कर दिया है। रामलीला महोत्सव में सफाई और प्रकाश व्यवस्था बेहतर रहेगी। 

लोगों ने कहा शुक्रिया अमृत विचार
समस्या का समाधान होने पर स्थानीय लोगों ने अमृत विचार का आभार जताया है। रामलीला कमेटी के अध्यक्ष विकास गुप्ता ने कहा है कि अमृत विचार समाचार पत्र जबसे जनपद में प्रसारित हुआ है। जन समस्या को उजागर करने में आग्रिमी भूमिका उठा रहा है। 

ताजा समाचार