जम्मू-कश्मीर में भाषण के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों को बुलाया गया

जम्मू-कश्मीर में भाषण के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों को बुलाया गया

जसरोटा/जम्मू। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के जसरोटा बेल्ट में एक जनसभा को संबोधित करते समय चक्कर आ गया। अब उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। पार्टी नेताओं ने यह जानकारी दी। खड़गे कठुआ में आतंकवादियों के खिलाफ जारी अभियान में शहीद हुए हेड कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दे रहे थे। इस घटना में दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं और एक आतंकवादी मारा गया है।

कांग्रेस महासचिव गुलाम अहमद मीर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “वह जसरोटा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई और चक्कर आने लगा। उनके सहयोगियों ने उन्हें कुर्सी पर बैठाने में मदद की।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की हालत स्थिर है। खरगे विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के वास्ते एक रैली को संबोधित करने जसरोटा पहुंचे थे। उनका उधमपुर जिले के रामनगर में एक और सार्वजनिक रैली को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष रवींद्र शर्मा ने कहा कि खड़गे को चक्कर आया और उन्हें एक कमरे में ले जाया गया, जहां जांच के लिए डॉक्टरों को बुलाया गया। उन्होंने कहा कि डाक्टर सलाह देंगे कि वह दूसरी रैली में भाग ले सकते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव: जजपा-एएसपी गठबंधन ने जारी किया घोषणापत्र, सभी फसलें एमएसपी पर खरीदने का वादा