मुरादाबाद: किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मुरादाबाद: किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में किशोरी को बहलाफुसला ले जाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

थाना क्षेत्र के फकीरपुरा चौकी क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मझोला थाना क्षेत्र के काशीरामनगर स्थित बुद्धा पार्क निवासी आशिद से उसकी जानपहचान हो गई थी। किशोरी के अनुसार बीते 6 अगस्त को आरोपी आशिद उसे फकीरपुरा पुल के पास मिला और अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया।

बुद्धापार्क के पास ही स्थित एक पार्क में लेजाकर आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि दुष्कर्म करने के बाद उसे पीड़िता को थप्पड़ भी मारे और धमकी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो जान से मार देंगे। पीड़िता का आरोप है कि इससे पहले भी आरेापी दो-तीन बार उससे दुष्कर्म कर चुका है। लेकिन लोकलाज और डर के कारण किसी से शिकायत नहीं कर सकी।

इस संबंध में एसएचओ सिविल लाइंस मनीष सक्सेना ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी आशिद के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : बवाल के बाद डीआईजी मुनिराज जी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, परिजनों ने रखी ये मांगें