बदायूं: युवक को बेरहमी से पीटने के दो और आरोपी गिरफ्तार...पीड़ित को करंट के झटके देकर व गर्म प्रेस लगाकर पीटा था

बदायूं: युवक को बेरहमी से पीटने के दो और आरोपी गिरफ्तार...पीड़ित को करंट के झटके देकर व गर्म प्रेस लगाकर पीटा था

बदायूं, अमृत विचार। दातागंज कस्बा में 24 सितंबर की रात युवक को बेरहमी से पीटने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। शनिवार को पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। आरोपियों ने एक युवक को अपने घर पर बंधक बनाकर मारपीट की थी और मरणासन्न हालत में सड़क किनारे फेंककर चले गए थे। 

कोतवाली दातागंज क्षेत्र के मोहल्ला नालापार निवासी इरशाद हुसैन पुत्र शमशाद ने तहरीर देकर बताया था कि उनके छोटे भाई ने कस्बा की एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया था। जिसके चलते युवती के परिजन उनसे और उनके परिवार से खुन्नस मानने लगे थे। उन्होंने 24 सितंबर को उनके भाई अरशद का अपहरण किया और अपने घर पर बंधक बनाकर करंट लगाया, पीठ पर गर्म प्रेस लगाई, बेल्ट व लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। 

सड़क किनारे फेंककर भाग गए। पुलिस ने मोहल्ला अरेला निवासी जमील, लल्ला बाबू, जुल्फिकार, अरशद, आफताब, नदीम, तसलीम, मुन्ने के बेटे, मुबीन को नामजद करते हुए 19 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। लल्ला बाबू, जमील व जुल्फिकार को ढिलवारी की पुलिया से 25 सितंबर को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। 

शनिवार को पुलिस ने आरोपी तसलीम और मुबीन को कलौरा मोड़ से पकड़ लिया। दोनों ने पुरानी रंजिश के चलते मारपीट की घटना कबूल की। पुलिस ने उन्हें भी जेल भेज दिया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अरिहंत कुमार सिद्धार्थ, हेड कांस्टेबिल महेंद्र भार्गव व अक्षय राठी रहे।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: बाघ को पकड़ने का अभियान जारी: रोड़ा बन रहा खेतों में लगा गन्ना, बार-बार घनी फसल में बाघ हुआ ओझल