Musheer Khan Accident : क्रिकेटर मुशीर खान का भीषण एक्सीडेंट, सड़क पर 4-5 बार पलटी कार, आईं गंभीर चोटें...बाल-बाल बचे

Musheer Khan Accident : क्रिकेटर मुशीर खान का भीषण एक्सीडेंट, सड़क पर 4-5 बार पलटी कार, आईं गंभीर चोटें...बाल-बाल बचे

लखनऊ। ईरानी कप में भाग लेने लखनऊ आ रहे मुबंई रणजी टीम के सदस्य मुशीर खान पूर्वांचल एक्सप्रेस पर हादसे का शिकार हो गए, जिन्हें लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुशीर की कार सड़क पर 4-5 बार पलटी, जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आईं। इस इंजरी के चलते मुशीर का ईरानी ट्रॉफी से बाहर होना तय है।

अधिकृत सूत्रों के अनुसार मुशीर शुक्रवार शाम अपने गृहनगर आजमगढ़ से कार द्वारा लखनऊ के लिए रवाना हुये थे मगर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर उनकी कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में क्रिकेटर की गर्दन और कंधे पर चोट लगी है। उन्हे तुरंत लखनऊ के मेदांता हास्पिटल में भर्ती कराया गया। 

अस्पताल प्रशासन ने शनिवार को एक मेडिकल बुलेटिन जारी कर क्रिकेटर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि हड्डी रोग विभाग के निदेशक डा धर्मेंद्र सिंह की निगरानी में मुशीर का इलाज चल रहा है। उनकी हालत खतरे से बाहर है। चोट के चलते मुशीर का लखनऊ के इकाना स्टेडियम में एक अक्टूबर से शुरु होने वाले ईरानी कप से बाहर रहना तय माना जा रहा है और चोट की तीव्रता से जल्द ही निर्धारित होगा कि वे रणजी ट्रॉफ़ी में भाग ले पायेंगे कि नहीं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में उनके पिता और दो अन्य को भी चोट लगी है। 

ये भी पढ़ें : IND vs BAN 2nd Test : बारिश के कारण कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल धुला, नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद