उन्नाव में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़: दो के पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, एक फरार, किसान से की थी लूट

बैंक से पैसा निकालकर लौटते समय शातिर बदमाशो ने छीनी थी नगदी

उन्नाव में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़: दो के पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, एक फरार, किसान से की थी लूट

उन्नाव, अमृत विचार। बीघापुर थानांतर्गत एक सप्ताह पूर्व बैंक से रुपये निकालकर घर लौट रहे किसान से रास्ते में बदमाशों ने नगदी छीन ली थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। शनिवार भोर पहर गश्त के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

जिसमें दो शातिर बदमाशों के पैर में गोली लगी और एक बदमाश मौके से भाग निकला। पूछताछ में बदमाशों ने लूट की घटना को स्वीकार किया है। पुलिस तीसरे साथी की तलाश में जुटी है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी बीघापुर में भर्ती कराया है। एएसपी ने घटनास्थल पर पहुँचकर जांच पड़ताल की है।

IMG-20240928-WA0006

बता दें बीघापुर थाना क्षेत्र के बदरहा निवासी राम प्रसाद पुत्र स्व. दुलारे 20 सितंबर को इन्देमऊ में स्थित बैंक से 40 हजार रुपये निकालकर अपने घर लौट रहे था। इस दौरान बैंक से बाहर निकलते ही अज्ञात बदमाशों ने उनकी नगदी छीन ली। जब तक वह कुछ समझ पाता बदमाश फरार हो चुके थे। राम प्रसाद ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी और उन्होंने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसके बाद से पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी थी। शनिवार की भोर पहर पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान बीघापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने बदमाशों पर फायर की तो मुठभेड़ के दौरान दो को गोली लग गई। एक शातिर बदमाश बाइक लेकर फरार हो गया।

IMG-20240928-WA0008

पुलिस ने दोनों घायलों को बीघापुर अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में उन्होंने खुद को चंद्रेकेश पुत्र सीताराम निवासी ग्राम तहगारी जमालपुर थाना मानिकपुर प्रतापगढ़, अमरेश पुत्र श्यामलाल निवासी ग्राम रधौली थाना मानिकपुर प्रतापगढ़ बताया।

घटना की जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी अखिलेश सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस से मुठभेड़ हुई है। दो शातिर बदमाशों को पैर में गोली लगी है जिनका उपचार चल रहा है। तीसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

ताजा समाचार