Sorry, आई एम फिनिश्ड का मैसेज भेजकर व्यापारी लापता...हड़कंप: कानपुर में परिजन कर रहे तलाश, व्यापार संबंधी लाखों का कर्जा था

बिठूर थानाक्षेत्र के आईआईटी गेट के पास का मामला

Sorry, आई एम फिनिश्ड का मैसेज भेजकर व्यापारी लापता...हड़कंप: कानपुर में परिजन कर रहे तलाश, व्यापार संबंधी लाखों का कर्जा था

कानपुर, अमृत विचार। सॉरी,आई एम फिनिश्ड का परिजनों को मोबाइल पर मैसेज भेजकर कपड़ा व सर्राफ का काम करने वाला व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। रात होने पर जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने कॉल की। जिस पर उनका मोबाइल नंबर बंद बताता रहा। 

जिससे परिवारीजनों में हड़कंप मच गया। परिवार वाले पुलिस की मदद से व्यापारी की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल सका है। परिजनों का कहना था कि भेजे गए मैसेज के बाद से वह लोग दहशत में हैं। वहीं पुलिस का कहना है, कि व्यापारी की लगातार तलाश की जा रही है। 

बिठूर थानाक्षेत्र में स्थित आईआईटी गेट निवासी 32 वर्षीय सोमनाथ शुक्ला उर्फ सोमू की घर के पास कपड़ा और ज्वैलर्स का व्यापार है। परिजनों ने बताया कि रोज की तरह वह गुरुवार को स्कूल में बच्चों को छोड़कर मंदिर दर्शन करके घर लौटे थे। इसके बाद किसी का फोन आया तो वह निकल गए। परिजनों का लगा कि वह शॉप पर गए हैं, लेकिन वह वहां पहुंचे ही नहीं। 

रोज की तरह लौटने के समय जब वह नहीं आए तो उन्हें कॉल करने के लिए फोन किया। लेकिन उससे पहले उन लोगों और दोस्तों के मोबाइल पर मैसेज पहुंचा जिसमें लिखा था कि सॉरी, आई एम फिनिश्ड यह देख उन लोगों के होश उड़ गए। आनन-फानन कॉल की गई तो मोबाइल बंद बताने लगा। इसके बाद शॉप पर पहुंचे तो आसपास के लोगों ने बताया कि शॉप खुली ही नहीं। इस पर उन लोगों को अनहोनी की आशंका हुई। 

वह लोग नाते रिश्तेदारों, दोस्तों के यहां फोन लगाकर उनका पता लगाने लगी लेकिन कहीं जानकारी नहीं हुई। उन लोगों को इतना पता चला कि शाम के समय उन्होंने परिजनों और कुछ दोस्तों को फोन पर मैसेज भेजा था। इस घटा के बाद से पत्नी भारती, आठ वर्षीय बेटा अंशू, मां गीता परेशान हैं। व्यापारी की तलाश में दोस्त और परिजन पोस्टमार्टम हाउस फोटो लेकर पहुंचे और जानकारी की। 

इस संबंध में बिठूर थाना प्रभारी का कहना है, कि युवक का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया है, आखिरी की लोकेशन गंगाघाट शुक्लागंज के बाद कल्याणपुर की मिली है। व्यापारी को ट्रेस करने के साथ सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं। वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि उस पर व्यापार संबंधी लाखों का कर्जा था इस कारण वह परेशान चल रहा था।

ये भी पढ़ें- कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में बारिश होने से पहले दिन का मैच समाप्त...बांग्लादेश ने 35 ओवर में 107/3 रन बनाए